ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open : सिमोना ने यूएस ओपन से बाहर होने के बाद...

US Open : सिमोना ने यूएस ओपन से बाहर होने के बाद तलाक का फैसला किया

टेनिस न्यूज़: US Open : सिमोना ने यूएस ओपन से बाहर होने के बाद तलाक का फैसला किया

US Open : अपने समय से पहले यूएस ओपन से बाहर होने और हाल ही में तलाक की घोषणा से प्रभावित सिमोना हालेप (Simona Halep) 19 से 25 सितंबर के बीच टोक्यो में आयोजित WTA 500 कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगी। पाउला बडोसा (Paula Badosa), अरीना सबलेंका (Arina Sabalenka), कैरोलिन गार्सिया (Caroline Garcia), गारबाइन मुगुरुज़ा (Garbine Muguruza) और वेरोनिका कुडरमेतोवा (Veronika Kudermatova) सभी ने टोक्यो में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

हालेप का यूएस ओपन से जल्दी बाहर होना

सिमोना हालेप को इस साल के यूएस ओपन संस्करण में पहले दौर के दो उलटफेरों में से एक का सामना करना पड़ा। यूक्रेन कि क्वालीफायर स्निगुर (Snigur) ने हालेप (Halep) को 100 मिनट में 6-2, 0-6, 6-4 से मात दी.

पूर्व विश्व नं. 1 टोरंटो में खिताब जीतने वाले अभी भी फ्लशिंग मीडोज में संघर्ष जारी है। पिछले छह वर्षों में, हालेप पिछले दो मौकों – 2017 और 2018 में पहले दौर में हार गई थी। कोच पैट्रिक मौरतोग्लू (Patrick Mouratoglu) ने स्वीकार किया कि टीम सिमोना हालेप के लिए पहले दौर की हार के साथ यूएस ओपन अभियान का अंत करना एक बड़ी निराशा थी.

ये भी पढ़ें- US Open 2022: क्वार्टर फाइनल में न सेरेना है न नडाल और ना ही फेडरर, क्या यह एक युग का अंत है?

दुर्भाग्य से यह हमारे अमेरिकी सत्र का अंत है। टोरंटो में खिताब के साथ शानदार परिणाम के बाद यह एक बड़ी निराशा के साथ समाप्त हुआ,” मौरातोग्लू ने इंस्टाग्राम पर लिखा। “जो कुछ भी होता है, अच्छा या बुरा, जो हमेशा सबसे ज्यादा मायने रखता है वह है प्रक्रिया में विश्वास, और करने की गहरी भावना हम जहां होना चाहते हैं, वहां पहुंचने के लिए सही चीजें होनी चाहिए.

सिमोना हालेप, , अपने करोड़पति पति टोनी इउरुक (Tony Iuruk) से यूएस ओपन अभियान में असफल होने के बाद तलाक ले रही है. यह निर्णय एक वर्ष से भी कम समय में आया था जब दंपति ने अपना नागरिक विवाह किया था. विभाजन की अफवाह का कारण हालेप और उसके पति के बीच बड़ी दूरी है। इसके अलावा, जबकि हालेप और यूरूक के बीच की दूरी समस्याओं में से एक हो सकती थी, सिमोना के यूएस ओपन से जल्दी बाहर होने से भी रिश्ते खराब हो सकते थे.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़