ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीSania Mirza RETIRMENT: तलाक की अफवाहों के बीच Shoaib Malik ने शानदार...

Sania Mirza RETIRMENT: तलाक की अफवाहों के बीच Shoaib Malik ने शानदार करियर के लिए सानिया मिर्जा को दी बधाई

टेनिस न्यूज़: Sania Mirza RETIRMENT: तलाक की अफवाहों के बीच Shoaib Malik ने शानदार करियर के लिए सानिया मिर्जा को दी बधाई

Sania Mirza RETIRMENT: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का शानदार टेनिस करियर हाल ही में दुबई टेनिस चैंपियनशिप में मिली हार के बाद खत्म हो गया। महिला युगल में मैडिसन कीज के साथ भागीदारी करने वाली भारतीय दिग्गज को डब्ल्यूटीए 1000 टूर्नामेंट के पहले दौर में वेरोनिका कुडरमेतोवा और ल्यूडमिला सैमसनोवा ने 4-6, 0-6 से हराया था। सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपने करियर के अंत के बाद अपनी पत्नी को उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी।

तलाक की अफवाहों के बीच मलिक वर्तमान में कराची किंग्स के लिए पाकिस्तान सुपर लीग में भाग ले रहे हैं। एक अभ्यास सत्र के दौरान मीडिया से बात करते हुए, मलिक ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में अब तक जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा कि, ‘सानिया का टेनिस में शानदार करियर रहा है और इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है।’

ये भी पढ़ें- Laureus Awards 2023: Lionel Messi ने इस अवॉर्ड के लिए Rafael Nadal की टिप्पणी का दिया ये जवाब

Sania Mirza RETIRMENT:: शोएब मलिक ने अपनी पत्नी के लिए कहे प्रेरक शब्द
सानिया ने ऑस्ट्रेलियन ओपन हारने के बाद टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि, “अगर मैं रोती हूं, तो ये खुशी के आंसू हैं। यह सिर्फ एक अस्वीकरण है। मैं अभी भी कुछ और टूर्नामेंट खेलने जा रही हूं। इस घोषणा के बाद मलिक ने अपनी पत्नी को उनके शानदार करियर की प्रशंसा करते हुए एक ट्वीट भेजा था।

उन्होंने ट्वीट किया था कि, ‘आप खेल में सभी महिलाओं के लिए बहुत जरूरी उम्मीद हैं। आपने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए आप पर बहुत गर्व है। आप बहुतों के लिए प्रेरणा हैं, मजबूत बनी रहें। एक अविश्वसनीय करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई…”

Sania Mirza RETIRMENT: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की अफवाहों पर आयशा उमर ने दी सफाई
पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर ने शोएब मलिक द्वारा अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को धोखा देने की अफवाहों पर अपनी सफाई दी है। खबरों के अनुसार आयशा को भी एक कारण माना जा रहा था, लेकिन पाकिस्तानी अभिनेत्री ने इन दावों का खंडन किया है और कहा है कि वह कभी भी शादीशुदा पुरुषों के प्रति आकर्षित नहीं होंगी।

शोएब अख्तर द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो में बोलते हुए उमर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि, “इंडस्ट्री में हर कोई मुझे जानता है कि मैं कभी भी एक शादीशुदा या प्रतिबद्ध व्यक्ति के प्रति आकर्षित नहीं होती।”

आयशा ने मलिक के साथ करवाया था बोल्ड फोटोशूट, सानिया और शोएब के बीच संभावित अनबन की वजह माना गया था। इस जोड़े ने तलाक के बारे में अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उनके अलग-अलग तरीकों से आगे बढ़ने से पहले कुछ कानूनी मुद्दों को सुलझाना है।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़