ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीSania Mirza RETIRES: सानिया मिर्जा को रिटायर होने पर इन टेनिस खिलाड़ियों...

Sania Mirza RETIRES: सानिया मिर्जा को रिटायर होने पर इन टेनिस खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

टेनिस न्यूज़: Sania Mirza RETIRES: सानिया मिर्जा को रिटायर होने पर इन टेनिस खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

Sania Mirza RETIRES: भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने डब्ल्यूटीए दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप (WTA Dubai Duty Free Championship) में अपने पहले दौर में हार के बाद पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। सानिया ने अपनी इस हार के बाद सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर और अपने खेल समुदाय के अन्य लोगों को उनके करियर के दौरान उनके प्यार और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में टेनिस के माध्यम से प्राप्त अवसरों और अनुभवों के लिए आभार व्यक्त किया और उन चुनौतियों को स्वीकार किया जिनका उन्होंने सामना किया था।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का पेशेवर टेनिस करियर दुबई ओपन में हार के बाद समाप्त हो गया। महिला डबल्स में मैडिसन कीज के साथ खेल रही सानिया मिर्जा को 21 फरवरी को डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट के पहले दौर में रूस की लिडमिला सैमसनोवा और वेरोनिका कुदेर्मेटोवा के खिलाफ 6-4, 6-0 से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें- Sania Mirza News: सानिया मिर्जा ने अपने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

SANIA MIRZA Retires, Sania Mirza career, Dubai Open, SANIA MIRZA Instagram, WTA Dubai Duty Free Championship, Sania Mirza retirement, Dubai Open 2023 Live

Sania Mirza RETIRES: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल ही में दुबई में अपने आखिरी गेम की घोषणा करने के बाद अपने टेनिस साथी और खेल समुदाय के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पूर्व युगल जोड़ीदार के साथ कई तस्वीरें साझा कीं और उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी कोको गौफ ने सानिया मिर्जा के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा कि, “अद्भुत करियर इस अगले अध्याय के लिए आप सभी को शुभकामनाएं। अपनी स्टोरी के जवाब में सानिया ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा: “धन्यवाद कोको.. शाइन ऑन।”

मिर्जा ने एक अन्य अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी देसीरा क्रॉज्ज़िक और यूक्रेनी टेनिस खिलाड़ी ल्यूडमिला किचेनोक को भी धन्यवाद दिया। 36 वर्षीय ने क्रॉस्कीक को जवाब दिया और लिखा, “धन्यवाद डेस हमारी लड़ाई को याद करेंगे।” किचेनोक के लिए उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “लिडिया।”

मिर्जा जो नवंबर में 36 साल की हो गईं, उनका टेनिस में बेहद सफल करियर रहा। उन्होंने युगल और मिश्रित युगल में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते,इसके साथ ही उन्होंने डब्ल्यूटीए दौरे पर कई अन्य खिताब भी जीते। वह 2007 में 27 की कैरियर-उच्च एकल रैंकिंग पर भी पहुंची, वह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं।

जैसे ही वह अपने जीवन के अगले चरण में प्रवेश करती है, मिर्जा उपलब्धियों और यादों से भरे करियर की ओर मुड़कर देख सकती है और अपने टेनिस पार्टनर और समर्थकों के प्रति उनका आभार व्यक्त करने का संदेश उस विनम्रता और अनुग्रह का प्रमाण है। जिसने उन्हें अपने पूरे करियर में चित्रित किया है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़