ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीSania Mirza News: सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान मलिक के साथ...

Sania Mirza News: सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान मलिक के साथ की दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर

टेनिस न्यूज़: Sania Mirza News: सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान मलिक के साथ की दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर

Sania Mirza News: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “इससे अधिक।” यह तस्वीर सानिया मिर्जा के ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद ली गई थी, जहां वह अपने जोड़ीदार रोहन बोपन्ना के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 में मिश्रित-डबल फाइनल हार गई थीं।

सानिया मिर्जा का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट उनके परिवार के प्रति उनके प्यार को दर्शाती है, खासकर उनके बेटे इजहान मिर्जा मलिक के लिए। भारतीय टेनिस स्टार की पोस्ट सानिया मिर्जा के प्रशंसकों से प्यार और बधाई की टिप्पणियों से भरी हुई थी। कई कमेंट्स सानिया और उनके बेटे की खूबसूरत तस्वीर पर केंद्रित थे तो कई ने व्यक्त किया कि उन्हें उन पर कितना गर्व है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

इससे पहले सेमीफाइनल मैच में जीत के बाद सानिया मिर्जा ने कोर्ट पर अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ जश्न मनाया। इस पल को कैद कर लिया गया और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Australian Open (@australianopen)

सानिया और रोहन बोपन्ना ने फाइनल में ब्राजील की लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस के खिलाफ मुकाबला किया। हालांकि वे मैच हार गए, लेकिन सानिया मिर्जा को अपने और बोपन्ना के प्रदर्शन पर गर्व था।

36 वर्षीय पिछले दशक की सबसे सफल भारतीय महिला एथलीटों में से एक रही हैं। उन्होंने 2009 से 2016 तक छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं। महिला युगल में तीन और मिश्रित युगल में तीन। सानिया डब्ल्यूटीए खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला भी हैं। उनकी उपलब्धियों की लंबी सूची ने उन्हें उन लाखों भारतीय महिलाओं के लिए प्रेरणा बना दिया है जो खेल के क्षेत्र में कुछ बड़ा करने की इच्छुक हैं।

ये भी पढ़ें- ATX Open Tennis: Emma Raducanu ने अपने शेड्यूल में नया टूर्नामेंट जोड़ा

Sania Mirza News: सानिया मिर्जा की उपलब्धियां

2009 से 2016 तक, सानिया मिर्जा ने छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब जीते।
महिला युगल में तीन और मिश्रित युगल में तीन।
वह 2015 में महिला युगल रैंकिंग में दुनिया की नंबर 1 बनीं।
2006 में पद्म श्री जीता।
2016 में पद्म भूषण।
2004 में लॉन टेनिस के लिए अर्जुन पुरस्कार।
2015 में मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़