ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीSania Mirza News: इस चैनल की टेनिस एंबेसडर बनीं सानिया

Sania Mirza News: इस चैनल की टेनिस एंबेसडर बनीं सानिया

टेनिस न्यूज़: Sania Mirza News: इस चैनल की टेनिस एंबेसडर बनीं सानिया

Sania Mirza News: स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने आज सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) के लिए टेनिस एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की। कंपनी के मुताबिक मिर्जा नेटवर्क पर एक विशेषज्ञ पैनलिस्ट के रूप में नजर आएंगी।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने होम ऑफ टेनिस नाम से एक कैंपेन लॉन्च किया है। इस अभियान में मिर्जा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और तीन ग्रैंड स्लैम को स्वर्ग में बने मैच के रूप में दिखाया गया है और टेनिस खेलने से संन्यास लेने के बाद एक विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए उनकी यात्रा का जश्न मनाया गया।

पहली फिल्म मिर्जा के बारे में विशेष रूप से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ साझेदारी के बारे में बात करती है। दूसरी फिल्म मिर्जा है जो भारतीय दर्शकों के लिए रोलैंड गैरोस, क्ले दैट स्लेज पेश कर रही हैं। तीसरी फिल्म टेनिस ऐस द्वारा प्रस्तुत तीनों ग्रैंड स्लैम – ऑस्ट्रेलियन ओपन, रोलैंड गैरोस और यूएस ओपन के साथ सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क को होम टू टेनिस के रूप में प्रदर्शित करेगी। मिर्जा के साथ चौथी फिल्म यूएस ओपन के लिए एक टीजर होगी, जो एक ग्लैम स्लैम है और अगस्त में लॉन्च होगी।

इस नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए राजेश कौल, चीफ रेवेन्यू ऑफिसर – डिस्ट्रीब्यूशन एंड इंटरनेशनल बिजनेस और हेड – स्पोर्ट्स बिजनेस, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने कहा कि, “हम वास्तव में मानते हैं कि सानिया मिर्जा की विशेषज्ञता और टेनिस के लिए जुनून हमारी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी और हम सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए उन्हें टेनिस एंबेसडर के रूप में पाकर रोमांचित हैं।

ये भी पढ़ें- Hago Gaston News: हागो गैस्टन पर लगा 12 महीने का जुर्माना

Sania Mirza News: पद्म भूषण पुरस्कार विजेता के साथ यह साझेदारी भारत में टेनिस के प्रमुख गंतव्य के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत करेगी, साथ ही भारत में टेनिस प्रशंसकों के देखने के अनुभव को बढ़ाएगी। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क सर्वश्रेष्ठ टेनिस सामग्री प्रदान करने में सबसे आगे रहा है और इसके अलावा हम ग्रैंड स्लैम को कई क्षेत्रीय भाषाओं में लाइव प्रसारित करने वाले पहले ब्रॉडकास्टर हैं। इस पहल को पूरे भारत में दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है, क्योंकि यह खेल को व्यापक दर्शकों तक ले गया है।

मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन (2), यूएस ओपन (2), रोलैंड गैरोस (1) और विंबलडन (1) में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, जिसमें तीन महिला युगल खिताब और तीन मिश्रित युगल खिताब शामिल हैं। भारतीय इतिहास की सबसे सफल टेनिस खिलाड़ी सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क चार में से तीन ग्रैंड स्लैम, ऑस्ट्रेलियन ओपन, रोलैंड-गैरोस, यूएस ओपन के साथ-साथ डेविस कप का घर है, जो इसे भारत में टेनिस का घर बनाता है।

अर्जुन पुरस्कार, पद्म श्री, मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार और पद्म भूषण प्राप्तकर्ता को 28 मई 2023 को रोलैंड-गैरोस से शुरू होने वाले सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जाएगा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़