ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीSania Mirza News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सानिया मिर्जा की तारीफ करते...

Sania Mirza News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सानिया मिर्जा की तारीफ करते हुए कही ये बात

टेनिस न्यूज़: Sania Mirza News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सानिया मिर्जा की तारीफ करते हुए कही ये बात

Sania Mirza News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को उनके शानदार करियर के लिए बधाई देते हुए कहा कि, “आपकी उत्कृष्टता में, दुनिया ने भारत को खेल कौशल की एक झलक दिखाई,” जिसमें उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि “अधिक महिलाएं टेनिस खेल सकती हैं और इसमें आगे बढ़ सकती हैं”। सानिया जिन्होंने अपने करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, उन्होंने पिछले महीने दुबई में टेनिस को अलविदा कह दिया था, जहां उन्होंने अपना अंतिम टूर्नामेंट खेला था।

पीएम ने सानिया को अपने बधाई संदेश में कहा कि सानिया ने भारतीय खेलों पर एक बड़ी छाप छोड़ी है, जो आने वाली पीढ़ी के एथलीटों के लिए प्रेरणा बनेगी। सानिया ने 9 मार्च को अपने ट्विटर हैंडल पर पत्र पोस्ट किया।

मोदी ने लिखा कि, ” टेनिस प्रेमियों के लिए अब यह समझना मुश्किल होगा कि अब आप पेशेवर रूप से नहीं खेलेंगी।”

“…..दुनिया ने आपकी उत्कृष्टता में, भारत की खेल कौशल की एक बड़ी झलक देखी है। जब आपने खेलना शुरू किया, तो भारत का टेनिस परिदृश्य कुछ और ही था। आपने जो किया वह यह बताने के लिए था कि अधिक महिलाएं टेनिस का पीछा कर सकती हैं और इसमें उत्कृष्टता प्राप्त कर सकती हैं।

लेकिन, इससे आगे आपकी सफलता ने कई अन्य महिलाओं को भी ताकत दी, जो खेलों में अपना करियर बनाना चाहती थीं, लेकिन किसी न किसी वजह से ऐसा करने से हिचकिचा रही थीं।

Sania Mirza News: पीएम मोदी के इस संदेश के लिए सानिया ने उन्हें धन्यवाद दिया।

“मैं माननीय प्रधान मंत्री @narendramodi जी को अपने लिए इस तरह के प्रेरक शब्दों के लिए धन्यवाद देती हूं और मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि मैंने हमेशा अपनी क्षमता के अनुसार अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में बहुत ही ज्यादा गर्व को महसूस किया है और भारत को गर्व महसूस कराने के लिए मैं जो कुछ भी कर सकती हूं वह आगे भी करना जारी रखूंगी। आपके समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़