ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीSania Mirza Birthday: शोएब मलिक ने इस तरह से दी सानिया मिर्जा...

Sania Mirza Birthday: शोएब मलिक ने इस तरह से दी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई

टेनिस न्यूज़: Sania Mirza Birthday: शोएब मलिक ने इस तरह से दी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई

Sania Mirza Birthday: भारत की टेनिस आइकन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) आज (15 नवंबर) 36 साल की हो गई हैं। इस खास दिन पर सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी हैं, उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक विशेष संदेश दिया है। यह विकास अधिकांश के लिए आश्चर्यचकित करने वाला था क्योंकि कुछ दिनों से इस जोड़े के बीच कथित तौर पर तलाक की खबरें आ रही हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी की थी।

शोएब मलिक ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि ‘सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई। आपके बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना! दिन का पूरा आनंद लें…”

जबकि यह घटनाक्रम स्टार जोड़ी के प्रशंसकों के लिए राहत की बात है। लेकिन अगर पाकिस्तानी मीडिया की खबरों की माने तो यह सब तलाक की एक नाटकीय प्रस्तावना मात्र है।

Sania Mirza Birthday: छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शायद आखिरी बार एक साथ ‘द मिर्जा मलिक टॉक शो’ में नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स पर होगा।

जियो न्यूज के मुताबिक मिर्जा और मलिक जल्द ही अपने तलाक को ऑफिशियल कर सकते हैं। लेकिन अब यह समझा जा रहा है कि टॉक शो की घोषणा के साथ इसे कुछ दिनों के लिए पीछे धकेला जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक शोएब और सानिया अलग-अलग रास्ते पर जाने से पहले कानूनी पेचीदगियों के कुछ समाधान भी निकाल रहे हैं।

टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर की एक जोड़ी के रूप में अलग-अलग शो में पूर्व प्रतिबद्धताएं हैं। सानिया और शोएब ने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और उसी के लिए शूटिंग पूरी करने की जरूरत है।

सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद कपल तलाक के लिए फाइल कर सकता है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया और मलिक के रिश्ते पहले भी कई बार तनावपूर्ण रहे हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़