ads banner
ads banner

Saint Malo Open : Elina Svitolina ने Yaslin Bonaventure को हरकारा क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Saint Malo Open : Elina Svitolina ने Yaslin Bonaventure को हरकारा क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

Saint Malo Open: पूर्व विश्व नं 3 एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) बुधवार को फ्रांस में डब्ल्यूटीए चैलेंजर, सेंट मालो ओपन (St. Malo Open) के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। यूक्रेनी, जो वर्तमान में दुनिया में 1088 वें स्थान पर है, एक सेट से पिछड़ने के बाद चौथी वरीयता प्राप्त यासलीन बोनावेंचर को 2-6, 6-4, 7-6 (5) से हराया।

मौजूदा टूर्नामेंट एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) की वापसी का पहला ऐसा आयोजन है जिसमें उन्होंने लगातार दो मैच जीते हैं। स्वितोलिना ने पहले दौर में ग्रीस की डेस्पिना पापमाइकल (Despina Papamichael) को 7-5, 6-1 से हराया।

मियामी ओपन (Miami Open) के बाद 2022 में गर्भावस्था से संबंधित अंतराल की घोषणा के बाद से 28 वर्षीय खिलाड़ी की वापसी में यह चौथी घटना है।

Saint Malo Open:  इस साल की शुरुआत में, चार्ल्सटन में WTA 500 इवेंट ने स्वितोलिना की वापसी का पहला पड़ाव चिह्नित किया। उस स्पर्धा में स्वितोलिना पहले दौर में यूलिया पुतिनत्सेवा से हार गईं।

इसके बाद, उसने दो आईटीएफ टूर्नामेंट खेले। स्विट्जरलैंड के चियासो में $ 60k में, स्वितोलिना ने सातवीं वरीयता प्राप्त एलेना-गैब्रिएला रुसे के खिलाफ अपना ओपनर जीता, लेकिन दूसरे दौर में रूसे के साथी रोमानियाई एलेक्जेंड्रा कैडेंटु-इग्नाटिक से हार गईं।

उसके बाद के टूर्नामेंट में, ओइरास, पुर्तगाल में $ 100k टूर्नामेंट में, स्वितोलिना डेनमार्क की क्लारा टौसन के शुरुआती दौर में हार गई।

सेंट मालो ओपन: यूक्रेन के खिलाड़ी आगे बढ़ते रहे. क्वार्टर फाइनल में स्वितोलिना का मुकाबला लेओलिया जीनजीन से होगा।

Saint Malo Open:  फ्रांस की इस महिला ने राउंड-ऑफ-16 में पांचवीं वरीयता प्राप्त लूसिया ब्रोंजेट्टी के खिलाफ अपना उलटफेर किया। सातवीं वरीयता प्राप्त मागदालेना फ्रेच ने एल्सा जैक्वेमोट के खिलाफ दूसरे दौर का मैच 6-2, 6-3 से जीता। वह आगे केटी वोलिनेट्स का किरदार निभाएंगी।

वोलिनेट्स ने अपने राउंड ऑफ़ -16 संघर्ष में तीसरी वरीयता प्राप्त मैरीना ज़नेवस्का को 2-6, 6-4, 7-5 से हराया। इस बीच, मैरीना ज़नेवस्का ने सेंट मालो ओपन में अपना मैच हारने के बाद एक दिल दहला देने वाला संदेश साझा किया। यूक्रेन के ओडेसा प्रांत में पैदा हुए बेल्जियन खिलाड़ी ने कहा, “पहला सेट जीतने के बाद मैच के दौरान आज मेरे मन में बहुत अजीब भावनाएँ थीं।

मुझे नहीं पता लेकिन सायरन बज रहा था! शायद 20 सेकंड के लिए। लेकिन यह हमेशा के लिए महसूस किया! मैं बुरी तरह रोने लगा! मैं रुक नहीं सका! मैं 24 फरवरी के बाद से यूक्रेन में कभी नहीं रहा। मैंने कभी सायरन का अनुभव नहीं किया लेकिन यह एक ऐसी ट्रिगर पॉइंट ध्वनि थी!

मेरे दिल की धड़कन 200 थी! मैं अभिभूत था! आमतौर पर, जब मैं अदालत में कदम रखता हूं, तो यह मेरी जगह होती है जहां मैं अपनी समस्याओं को भूल जाता हूं। लेकिन यहां इसने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़