ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRome Open 2023: क्या आज सितसिपास को रोक पाएंगे सोनेगो?

Rome Open 2023: क्या आज सितसिपास को रोक पाएंगे सोनेगो?

टेनिस न्यूज़: Rome Open 2023: क्या आज सितसिपास को रोक पाएंगे सोनेगो?

Rome Open 2023: फोरो इटालिको में एक व्यस्त रविवार के बाद तीसरा दौर सोमवार को इंटरनैशनली बीएनएल डी इटालिया में पूरा होगा। पांचवीं वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas), जो पिछले साल रोम में फाइनल में पहुंचे थे, घरेलू उम्मीद लोरेंजो सोनेगो (Lorenzo Sonego) को रोकने की कोशिश करेंगे।

सितसिपास ने पिछले साल रोम में गहरी दौड़ लगाई थी। जब वह फाइनल में पहुंचे थे। लेकिन क्या इटालियन सोनगो इस साल की शुरुआत में ग्रीक को रोक देंगे?

यह जोड़ी पहले दो बार मिल चुकी है, दोनों बैठकें 2021 में हार्ड कोर्ट पर आ रही हैं। सितसिपास ने दोनों मौकों पर जीत हासिल की, लेकिन उस साल के वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में जीत के लिए उन्हें तीन सेट की जरूरत थी।

सोनेगो को पहले घरेलू धरती पर सफलता मिली है। दो साल पहले वह लगातार शीर्ष 10 जीत के पीछे रोम में सेमीफाइनल में पहुंचे हैं, पांच में से दो जीत उन्होंने अपने करियर (5-17) में अर्जित की हैं। इस साल की शुरुआत में सोनेगो ने दुबई में तत्कालीन विश्व नंबर 9 फेलिक्स ऑगर-अलियासिम को परेशान किया था।

इटालियन अपने भारी ग्राउंडस्ट्रोक पर भरोसा करने की कोशिश करेंगे ताकि सितसिपास मिट्टी पर कड़ी मेहनत कर सके। शनिवार को बारिश के कारण, नुनो बोर्गेस पर अपनी जीत को बंद करने के लिए सितसिपास को भी रविवार को थोड़ी देर के लिए एक्शन में लौटना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- Italian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Casper Ruud

Rome Open 2023: कार्लोस अल्कारेज भी करेंगे आज फैबियन मरोजसन का सामना

हंगरी के फैबियन मरोजसन के लिए यह पहला टूर्नामेंट रहा है। 23 वर्षीय एटीपी टूर के मुख्य ड्रॉ में कभी प्रतिस्पर्धा नहीं करने और टूर-स्तरीय मैचों (डेविस कप) में 0-2 रिकॉर्ड के साथ रोम पहुंचे। मारोज़सन ने फ़ोरो इटालिको में क्वालीफाई किया और रविवार को 32वीं वरीयता प्राप्त जिरी लेहेका के उलटफेर को पूरा करते हुए मुख्य ड्रॉ में दो जीत हासिल की।

क्या हंगरी के खिलाड़ी दूसरे वरीय कार्लोस अल्कारेज के खिलाफ अपना सबसे बड़ा स्टनर देने में सक्षम होंगे?

एटीपी टूर के सभी सितारों के लिए इस साल स्पेन के खिलाड़ी से मुकाबला करना मुश्किल रहा है। अल्कारेज ने बार्सिलोना और मैड्रिड में लगातार 12 मैच और बैक-टू-बैक खिताब जीते हैं।

अल्कारेज ने दूसरे दौर में हमवतन अल्बर्ट रामोस-विनोलास को हराने के बाद कहा कि, “मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं हालांकि परिस्थितियां कठिन थीं… इसके अलावा, हां, मैंने लोगों से प्यार महसूस किया।” “बहुत सारे लोगों का होना बहुत अच्छा था, यहां तक ​​​​कि मैं वास्तव में कठिन परिस्थितियां, वास्तव में कठिन दिन, पूरे दिन इंतजार करना। यहां रोम में अपना पहला मैच खेलना शानदार रहा।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़