ads banner
ads banner

Rome Open 2023 : Grigor Dimitrov ने Wawrinka को हराया

टेनिस न्यूज़: Rome Open 2023 : Grigor Dimitrov ने Wawrinka को हराया

Rome Open 2023 : ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) ने रोम ओपन में मजबूत खिलाड़ी स्टेन वावरिंका (Stan Wawrinka) को 6-4 7-6(3) से हराया और पिछले कुछ मुकाबलों में कुछ अस्थिर प्रदर्शन के बाद जीत की राह पर लौटे।

यह साल ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) से ठीक रहा है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो उनके कुछ बेहतरीन आउटिंग को प्रभावित या तुलना कर सके।

रोम अतीत में उसके लिए ठोस रहा है और उसने स्टेन वावरिंका (Stan Wawrinka) को दो सेटों में हराकर विजयी शुरुआत की। यह एक प्रतिस्पर्धी मैच था लेकिन ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) स्पष्ट रूप से शुरुआती सेट में बेहतर थे, मुख्य रूप से अपनी सर्विस के कारण।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Rome Open 2023 : इसने उन्हें रैलियों को छोटा रखने और वावरिंका पर आसानी से हमला करने की अनुमति दी, जिसके परिणामस्वरूप कुछ तेज रैलियां हुईं। उनके पास 12 विजेता थे, वावरिंका की तुलना में चार अधिक में कम त्रुटियां थीं जो 6-4 की समाप्ति के लिए पर्याप्त थीं।

दूसरा सेट कहीं अधिक प्रतिस्पर्धी था क्योंकि स्टेन वावरिंका (Stan Wawrinka) बेहतर सेवा करने में सफल रहे जिससे उन्हें मैच को करीब लाने में मदद मिली।

वह अभी भी दूसरे सेट की शुरुआत में टूट गया था, लेकिन वापस आने और टाईब्रेक के लिए मजबूर होने में कामयाब रहा, जो वास्तव में इतना करीब नहीं था। जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था, दिमित्रोव शीर्ष पर आने और अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलने में सक्षम थे।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़