ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRome Open 2023: Elina Svitolina हुईं रोम ओपन से बाहर

Rome Open 2023: Elina Svitolina हुईं रोम ओपन से बाहर

टेनिस न्यूज़: Rome Open 2023: Elina Svitolina हुईं रोम ओपन से बाहर

Rome Open 2023: एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) बुधवार को रोम ओपन में अपना पहला राउंड मैच हार गईं। एक यूक्रेनी डर्बी में लेसिया त्सुरेंको (Lesia Tsurenko) ने स्वितोलिना को 1 घंटे और 36 मिनट में 6-4, 6-3 से हराया। पहले सेट में स्वितोलिना और त्सुरेंको ने बाद में ब्रेक का कारोबार किया, इससे पहले सेट के कारोबारी अंत की ओर ऊपरी हाथ मिला।

नौवें गेम में स्वितोलिना की सर्विस टूटने पर सुरेंको को सर्व करने का मौका मिला। दूसरे सेट की शुरुआत सुरेंको द्वारा अपने जहाज को ठीक करने से पहले ब्रेक के एक और आदान-प्रदान से चिह्नित की गई थी। स्वितोलिना की आखिरी सर्विस होल्ड – सेट में और मैच में – पांचवें गेम में आई।

इसके बाद उनकी 68वीं रैंक की प्रतिद्वंद्वी ने लगातार चार गेम जीतकर खुद को जीत लिया। वहीं अब अगले दौर में सुरेंको का सामना 28वीं वरीय बर्नार्डा पेरा से होगा।

ये भी पढ़ें- Italian Open 2023: Stan Wawrinka ने जीता पहले दौर का मैच

Rome Open 2023: लिंडा फ्रुहविर्टोवा का ऐलेना-गैब्रिएला रुसे से कोई मुकाबला नहीं था

एलिना-गैब्रिएला रुसे ने अपने पहले दौर के मुकाबले में लिंडा फ्रुहविर्टोवा पर 6-0, 6-1 से जीत दर्ज की। दूसरे सेट के अंत में बारिश के कारण मैच को खत्म करने में रुसे को थोड़ी देरी का सामना करना पड़ा। हालांकि, उन्होंने केवल 62 मिनट के खेल के बाद जीत हासिल करने के लिए इस असुविधा को दूर किया। रूसे ने अपने पहले-सेवा के 67% अंक अपने प्रतिद्वंद्वी के 50% के मुकाबले जीते।

हालांकि, रोमानियाई को सेकेंड-सर्व पॉइंट्स और सेकेंड-सर्व रिटर्न पॉइंट्स दोनों जीतने में बड़ी सफलता मिली। दुनिया की नं 32 ने अपने सेकंड-सर्व प्‍वाइंट्स का 73% और फ्रुहविर्तोवा की दूसरी सर्व पर वापसी पर 89% प्‍वाइंट्स जीतकर मैच खत्म किया।

क्वालीफायर में 12वीं वरीय बीट्रिज हद्दाद माइया खेलीं। शाम के सत्र में, घरेलू खिलाड़ी कैमिला जियोर्गी डच क्वालीफायर अरांटेक्स रस के खिलाफ दूसरे दौर में जाने के लिए एक सेट से नीचे आईं। इतालवी खिलाड़ी को 4-6, 6-2, 6-3 से जीत हासिल करने के लिए दो घंटे सात मिनट की जरूरत थी और अब वह 15वीं वरीयता प्राप्त एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा से खेलेंगी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़