ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRome Open 2023: Borna Coric ने रोम में 200वीं जीत हासिल की

Rome Open 2023: Borna Coric ने रोम में 200वीं जीत हासिल की

टेनिस न्यूज़: Rome Open 2023: Borna Coric ने रोम में 200वीं जीत हासिल की

Rome Open 2023: बोर्ना कॉरिक (Borna Coric) ने शनिवार को इंटरनैशनली बीएनएल डी इटालिया में अपनी 200वीं टूर-लेवल जीत हासिल की, जहां उन्होंने थियागो मोंटेइरो (Thiago Monteiro) को 4-6, 7-6(8), 7-6(5) से हराया।

दूसरे दौर के रोमांचकारी संघर्ष में क्रोएशियाई ने दूसरे सेट के टाई-ब्रेक में एक मैच प्वाइंट बचाया, इससे पहले कि वह तीन घंटे और 34 मिनट के बाद पहली बार रोम में तीसरे दौर में पहुंचने के लिए एक कड़े निर्णायक मुकाबले में पहुंचे।

26 वर्षीय ने 2014 में उमाग में अपनी पहली टूर-स्तरीय जीत का दावा किया, एडुआर्ड रोजर-वासेलिन को 6-2, 6-4 से हराया। इसके बाद उन्होंने 2017 में माराकेच में अपने पहले दौरे के स्तर के खिताब पर कब्जा किया, इससे पहले उन्होंने सिनसिनाटी में पिछले सीजन में अपना पहला एटीपी मास्टर्स 1000 का ताज जीता था।

15वीं सीड अगली बार रोम में रॉबर्टो कारबॉल्स बेना से भिड़ेंगे, जिन्होंने स्पेन के 20वीं सीड डेनियल इवांस को 7-6(5), 5-7, 6-4 से हराया। इस महीने की शुरुआत में मैड्रिड में सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद कोरिक फॉर्म में इटली की राजधानी पहुंचे।

ये भी पढ़ें- Italian Open Highlights:अल्कारेज ने नंबर 1 की पुष्टि की

Rome Open 2023: कार्लोस अल्कारेज ने भी अल्बर्ट रामोस विनोलस को हराया

कार्लोस अल्कारेज ने रोम में साथी स्पेन के अल्बर्ट रामोस-विनोलस के खिलाफ 6-4, 6-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ अल्कारेज ने 22 मई को एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट के बाद एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 पर वापसी की गारंटी दी।

कुल मिलाकर अपनी 12वीं सीधी जीत के साथ अल्कारेज इस सीजन में 30-2 तक सुधर गए, जिसमें शीर्ष 50 के बाहर के खिलाड़ियों के खिलाफ 14-0 का एक आदर्श अंक भी शामिल है। “यह आसान नहीं था। हर टूर्नामेंट का पहला दौर वास्तव में कठिन होता है और निश्चित रूप से अल्बर्ट रामोस, विशेष रूप से मिट्टी पर, वास्तव में एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है,” अलकराज ने अपने पहले प्रदर्शन के बारे में कहा, जो पहले दिन में बारिश के कारण विलंबित हो गया था।

“हालांकि मुझे अपने खेल को वास्तव में जल्दी से अनुकूलित करना था, हालांकि प्राप्त करने में सक्षम होना था। हालात भी आसान नहीं थे, बारिश, पूरे दिन का इंतजार। मुझे नहीं पता था कि मैं खेलूंगा या नहीं। लेकिन मैं अंत में अपने प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं और अगले दौर में खेलने में सक्षम होने से वास्तव में खुश हूं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़