ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसRoland Garros : Shang क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में पहुंचे

Roland Garros : Shang क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में पहुंचे

टेनिस न्यूज़: Roland Garros : Shang क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में पहुंचे

Roland Garros : शांग जंचेंग (Shang Juncheng) ने इस सीज़न की शुरुआत में इतिहास रचा था जब वह ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुख्य ड्रॉ में भाग लेने वाले तीन चीनी पुरुषों में से एक थे.

अब 18 वर्षीय रोलांड गैरोस (Roland Garros) मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई करने का प्रयास कर रहे है, एक बार फिर अपने देश के साथी खिलाड़ी वू यिबिंग (Wu Yibing) और झांग झिझेन (Zhang Zhizhen) के साथ जुड़ने की उम्मीद में है.

विश्व नंबर शांग जंचेंग (Shang Juncheng) क्वालीफाइंग के दूसरे दौर में फेबियन मारोजसन (Fabian Marozsson) को 6-3, 6-3 से हराकर पेरिस में मुख्य ड्रा से एक जीत दूर है.

लेफ्टी ने हंगरी के खिलाड़ी को हराने के लिए सभी छह ब्रेक प्वाइंट बचाए, जिसने पिछले हफ्ते रोम में इंटरनैशनली बीएनएल डी इटालिया में कार्लोस अलकराज (Carlos Alcaraz) को परेशान किया था.

Roland Garros : शांग जंचेंग (Shang Juncheng) अकेला किशोर नहीं था जो बुधवार को आगे बढ़ा सर्बिया के 19 साल के हमद मेद्जेदोविक (Hamad Medjedovic) ने चौथी वरीयता प्राप्त जुआन मैनुएल सेरुंडोलो (Juan Manuel Cerundolo) को 6-3, 3-6, 6-3 से मात दी.

दूसरी वरीयता प्राप्त यानिक हैनफमैन (Yannick Hanfman) ने ज़ेडेनेक कोलार (Zdenek Kolar) को 6-2, 6-4 से हराकर क्ले कोर्ट पर अपनी मजबूत फॉर्म बरकरार रखी.

एटीपी रैंकिंग ( ATP rankings) में 64वें स्थान पर रहने वाले जर्मन खिलाड़ी ने ज़ेडेनेक कोलार के 43 प्रतिशत की तुलना में अपने सेकेंड सर्व पॉइंट्स में से 69 प्रतिशत हासिल किए। 31 वर्षीय अब एलियास यमर (Elias Yammer) से भिड़ेंगे, जिन्होंने मार्क पोलमैन्स (Marc Polmans) को 7-5, 6-3 से बाहर किया.

Roland Garros : हनफमैन 2019 के बाद पहली बार रोलैंड गैरोस (Roland Garros) के मुख्य ड्रॉ में खेलने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। उस साल, जर्मन एथलीट पहले दौर में राफेल नडाल (Rafael Nadal) से हारने से पहले क्वालीफाई करके आगे बढ़े.

अन्य क्वालीफाइंग एक्शन में, घर के पसंदीदा और पूर्व विश्व नंबर 10 लुकास पॉउली (Lucas Pauli) ने चुन-सिन त्सेंग (Chun-Hsin Tseng) को 5-7, 6-3, 6-0 से हराया और चिली के अलेजांद्रो तबिलो (Alejandro Tabillo) ने तीसरी वरीयता प्राप्त बोर्ना गोजो (Borna Gojo) को 7-6 (2), 7 -6(4) से हराया.

मटुआ मैड्रिड ओपन (Madrid Open) के सेमीफाइनल में पहुंचे शीर्ष वरीय असलान करतसेव (Aslan Karatsev) ने निक हार्ड्ट (Nick Hardt) को 7-5, 6-3 से हराया.

Geneva Open 2023 : Wu Yibing पहले दौर में जीतकर आगे बढ़े

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़