ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांReilly News : एटीपी के खिलाफ चल रही लड़ाई को रेली ओपेल्का...

Reilly News : एटीपी के खिलाफ चल रही लड़ाई को रेली ओपेल्का अभी जारी रखेंगे

टेनिस न्यूज़: Reilly News : एटीपी के खिलाफ चल रही लड़ाई को रेली ओपेल्का अभी जारी रखेंगे

Reilly News : एटीपी के खिलाफ चल रही लड़ाई को रेली ओपेल्का अभी जारी रखना चाहते है टेनिस संगठन के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में रेली ओपेल्का अमेरिकी टेनिस खिलाड़ियों को हो रही दिक्कत या परेशानीयो के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है.

ओपेल्का ने कहाँ उन्हें कई मायने में प्रताड़ित भी किया जाता है अमेरिकी टेनिस संगठन कि भ्रष्ट निति और खिलाड़ियों के हितों के लिए वो हर एक कार्य कर रहे है.

उनका कहना है कि ये संगठन खिलड़ियों के हित के लिए बना ही नहीं है मुझे ही नहीं ये बात पूरी दुनिया को पता है कि ये संगठन कैसा कार्य करती है.

Tennis News : अंतर्राष्ट्रीय टेनिस हॉल ऑफ फ़ेम के नए सीईओ की तलाश जारी है

Reilly News : रेली ओपेल्का कि विश्व रैंकिंग 37वी है टेनिस खिलाड़ी ने कहाँ हमें वो व्यवस्था या इनाम राशि नहीं दी जाती जिसके हम हकदार है.

उन्होंने कहाँ ये लड़ाई मैं खुद के लिए नहीं बल्कि उन सभी खिलाड़ीयो के लिए लड़ रहा हूँ जिसको उनका हक नहीं मिलता ओपेल्का ने कहाँ ये लड़ाई मैं तब तक जारी रखूँगा जब तक ये संगठन खुद में बदलाव नहीं कर लेती.

ओपेल्का ने कहाँ खिलाड़ी टोक्यो ओपन के फाइनल में एक पूर्ण स्टेडियम के सामने खिलाड़ियों का लड़ना ये एटीपी के लिए सबसे शर्म कि बात है ये सिर्फ इस लिए हो रहा था क्योंकि उन्हें 2018 के खिलाड़ियों कि तुलना में कम पैसे दिए जा रहे थे.

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़