ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRafael Nadal News: क्या राफेल नडाल लेने जा रहे हैं संन्यास?

Rafael Nadal News: क्या राफेल नडाल लेने जा रहे हैं संन्यास?

टेनिस न्यूज़: Rafael Nadal News: क्या राफेल नडाल लेने जा रहे हैं संन्यास?

Rafael Nadal News: फ्रेंच ओपन (French Open ) में राफेल नडाल (Rafael Nadal) की भागीदारी की स्थिति अटकलों के घेरे में आ गई है। क्योंकि उनकी पीआर टीम ने दावा किया कि वह गुरुवार (18 मई) को अपनी अकादमी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करेंगे।

टेनिस पत्रकार जोस मोर्गाडो ने ट्विटर पर दावा किया कि क्ले के राजा फ्रेंच ओपन के लिए उनकी उपलब्धता की पुष्टि करते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी करेंगे।

“नडाल की टीम की ओर से,” राफा नडाल कल शाम 4 बजे मूविस्टार द्वारा राफा नडाल अकादमी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करेंगे, जिसमें रोलांड गैरोस में उनकी भागीदारी के बारे में सूचित किया जाएगा। अगर वह खेलते है या नहीं और किसी भी तरह के कारणों के बारे में कल ही सूचित किया जाएगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दावों के रूप में कई स्रोतों का दावा है कि नडाल ऑस्ट्रेलियन ओपन में लगी चोट के कारण फ्रेंच ओपन से हट जाएंगे।

Rafael Nadal News: राफेल नडाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने की खबर पर कई टेनिस प्रशंसकों ने ऑनलाइन प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने दावा किया कि स्पेन का यह खिलाड़ी फ्रेंच ओपन से हटने की पुष्टि करेगा। कुछ ने उनके संन्यास की घोषणा करने की भी अटकलें लगाईं, एक प्रशंसक ने ट्वीट किया:

“बुरी खबर। नडाल मिथक हमें छोड़ रहे हैं और मेरे लिए इसे स्वीकार करना बहुत मुश्किल होगा। उन्होंने हमें इतना कुछ दिया है कि हम उसे बहुत याद करेंगे।”

एक अन्य प्रशंसक ने दावा किया कि नडाल अपने करियर के अंत की घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने समझाया कि कोई भी अपनी भागीदारी की पुष्टि करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं बुलाएंगे जब तक कि इसमें कुछ और न हो।

प्रशंसक का ट्वीट किया की, “आप अपने खेलने के बारे में कहने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं बुलाते हैं। जब तक कि इसके शीर्ष पर जाने के लिए कोई और कहानी न हो। सोचें कि वह इसकी आखिरी घोषणा कर रहे हैं। आशा है कि मैं गलत हूं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़