ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीPune Open 2023: Max Purcell ने पुणे ओपन जीतकर लगाई एटीपी...

Pune Open 2023: Max Purcell ने पुणे ओपन जीतकर लगाई एटीपी चैलेंजर टूर खिताब की हैट्रिक

टेनिस न्यूज़: Pune Open 2023: Max Purcell ने पुणे ओपन जीतकर लगाई एटीपी चैलेंजर टूर खिताब की हैट्रिक

Pune Open 2023: ऑस्ट्रेलिया के मैक्स परसेल (Max Purcell) ने रविवार को श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, टेनिस स्टेडियम में पुणे ओपन के फाइनल में इटली के लुका नारदी (Luca Nardi) पर सीधे सेटों में जीत हासिल की और इसके साथ ही उन्होंने एटीपी चैलेंजर टूर खिताब की हैट्रिक पूरी की।

चेन्नई और बेंगलुरू में खिताब जीतने के बाद पुणे आए मौजूदा विंबलडन पुरुष युगल चैंपियन परसेल ने इतालवी किशोर को एक घंटे 18 मिनट में 6-2, 6-3 से हराया।

ये भी पढ़ें- Indian Wells 2023: इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के ड्रॉ से औपचारिक रूप से हटे Novak Djokovic

Pune Open 2023: बेंगलुरू चैलेंजर क्वार्टरफाइनल के रीमैच में 24 वर्षीय परसेल ने पहले चार गेम में दो बार नारदी की सर्विस तोड़ी और पहले सेट में 4-0 की बढ़त बना ली। दूसरे गेम में नारदी के तीन ब्रेक प्वाइंट थे। लेकिन वह उनमें से किसी को भी गोल में नहीं बदल सके। परसेल ने 43 मिनट में ओपनिंग की।

नारदी, जिन्होंने पहले सभी तीन चैलेंजर टूर फाइनल जीते थे, उन पर परसेल द्वारा दूसरे सेट में भी दबाव डाला गया था। तीसरे गेम में दो ब्रेक प्वाइंट बचाने के बाद उन्हें पांचवें में दो और का सामना करना पड़ा और इस बार तीसरी वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई ने उनमें से पहले को बदला। परसेल ने नारदी को उस समय फिर से तोड़ा जब चौथी वरीयता प्राप्त इतालवी फाइनल में बने रहने के लिए सेवा दे रहे थे।

वर्ल्ड नंबर 203 के रूप में भारत पहुंचे परसेल ने चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे में जीत के साथ अपने चैलेंजर टूर खिताबों की संख्या पांच कर ली है और सोमवार को एटीपी टॉप 100 में पदार्पण करने के लिए तैयार हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़