ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसPro Tennis League 2022: इस टूर्नामेंट को एटीपी में मान्यता न मिलने...

Pro Tennis League 2022: इस टूर्नामेंट को एटीपी में मान्यता न मिलने पर Divij Sharan ने कही ये बात

टेनिस न्यूज़: Pro Tennis League 2022: इस टूर्नामेंट को एटीपी में मान्यता न मिलने पर Divij Sharan ने कही ये बात

Pro Tennis League 2022: नई दिल्ली में गुरुवार को प्रो टेनिस लीग (PTL) का चौथा सीजन शुरू हो गया, जिसमें टूर्नामेंट में पहले से ज्यादा खिलाड़ी और अंतरराष्ट्रीय नाम शामिल हैं। अतीत में पीटीएल से कुछ बड़े नाम जुड़े रहे हैं, लेकिन दौरे पर सबसे अनुभवी भारतीय खिलाड़ियों में से एक दिविज शरण (Divij Sharan) के लिए यह टूर्नामेंट में उनकी पहली उपस्थिति होगी और एटीपी द्वारा अभी तक इसे मान्यता नहीं दिए जाने के बावजूद शरण को लगता है कि खेले गए मैच एक महत्व रखेंगे, पीटीएल के प्रारूप के साथ इसे और अधिक दिलचस्प बना दिया जाएगा।

हिंदुस्तान टाइम्स से एक विशेष इंटरव्यू में बात करते हुए शरण ने पीटीएल के बारे में बात की, लीग-शैली के टेनिस आयोजनों का भविष्य और अपने 2022 सीज़न पर अच्छी तरह से विचार किया।

ये भी पढ़ें- Tennis Victoria Country Week 2023 Venue: टेनिस विक्टोरिया कंट्री वीक 2023 के स्थल की हुई घोषणा

Pro Tennis League 2022: प्रो टेनिस लीग में खेलने का यह आपका पहला अनुभव होगा। आपकी क्या अपेक्षाएं हैं?

उम्मीदें…वास्तव में नहीं, लेकिन मुझे यकीन है कि यह बहुत मजेदार होगा। मेरे बहुत सारे दोस्त खेल रहे हैं। मैंने सभी टीमों को देखा है और वे सभी समान रूप से वितरित हैं। तो यह बहुत ही रोचक होगा। काफी करीबी मुकाबले होंगे और मैं दिल्ली में खेल रहा हूं, मैं दिल्ली से हूं इसलिए मैं अपने कुछ दोस्तों को बुलाऊंगा और मुझे खेलता देखूंगा। मैं खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

Pro Tennis League 2022: आपने पीटीएल को क्यों चुना?

हर साल यह अलग रहा है। यह काफी हद तक इस बात पर निर्भर करता है कि हम टूर्नामेंट खेलना कब खत्म करते हैं जो आमतौर पर नवंबर में चलता है। फिर यह इस बात पर निर्भर करता है कि मैं ब्रेक लेता हूं या यह ऑफ सीजन है। इस बार मैं दिल्ली में था और मैं चौहान सर और आदित्य खन्ना (पीटीएल के सह-संस्थापक) के संपर्क में था और यह पूरी तरह से काम कर रहा था। मैं लीग का हिस्सा बनकर खुश हूं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़