ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 से Paula Badosa ने लिया अपना नाम वापस

French Open 2023 से Paula Badosa ने लिया अपना नाम वापस

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 से Paula Badosa ने लिया अपना नाम वापस

French Open 2023: स्पाइनल स्ट्रेस फ्रैक्चर के बाद स्पेन की पाउला बडोसा (Paula Badosa) फ्रेंच ओपन 2023 (French Open) का हिस्सा नहीं बनेंगी। 25 वर्षीय ने गुरुवार, 25 मई को क्ले-कोर्ट टूर्नामेंट से आगामी संस्करण के ड्रॉ की घोषणा से कुछ घंटे पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है।

ये भी पढ़ें- Sabalenka को विश्व नंबर 1 रैंकिंग हासिल करने का मौका है

बडोसा ने कहा कि वह इटालियन ओपन के दौरान चोटिल हो गई थीं, जहां वह चेक गणराज्य की करोलिना मुचोवा से राउंड ऑफ 16 में हार गई थीं।

“जब सब कुछ फिर से ठीक लग रहा था, ग्रैंड स्लैम शुरू करने से ठीक पहले मुझे बुरी खबर मिली। रोम में टूर्नामेंट के दौरान मेरी रीढ़ की हड्डी में स्ट्रेस फ्रैक्चर हो गया था।

“चोटों के साथ सीजन की इतनी कठिन शुरुआत के बाद यह बहुत कठिन खबर है। यह मुझे कुछ हफ्तों के लिए प्रतियोगिता से बाहर रखने वाला है।”

ये भी पढ़ें- Halle Open 2023 एटीपी प्रवेश सूची और बहुत कुछ

French Open 2023: बडोसा पिछले साल अप्रैल में वर्ल्ड नंबर 2 बने थे, लेकिन रैंकिंग में गिरावट आई है। उनके हमवतन राफेल नडाल भी 2005 में पदार्पण के बाद पहली बार रोलैंड गैरोस में होने वाले टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे।

इगा स्वेटेक और कार्लोस अल्कारेज फ्रेंच ओपन में शीर्ष सीड के रूप में जाएंगे। 2016 और 2021 में खिताब जीतने के बाद नोवाक जोकोविच भी क्ले-कोर्ट टूर्नामेंट जीतना चाहेंगे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़