ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांPatrick Mouratoglu News : हर कोई राफेल जोकोविच जैसा नहीं हो सकता

Patrick Mouratoglu News : हर कोई राफेल जोकोविच जैसा नहीं हो सकता

टेनिस न्यूज़: Patrick Mouratoglu News : हर कोई राफेल जोकोविच जैसा नहीं हो सकता

Patrick Mouratoglu News : बुब्लिक की आलोचना के बाद उनके कोच पैट्रिक मौरतोग्लू अलेक्जेंडर बुब्लिक के बचाव में आ गए है. बुब्लिक के गलत ट्रिक शॉट्स के वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पर रहा है.

बुब्लिक पर सोनेगो ने 7-6 (3) 6-2 से जीत दर्ज की। बुब्लिक अपने ट्रिक शॉट्स के लिए प्रसिद्ध काफी हो गए हैं और मौरतोग्लू को इससे कोई समस्या नहीं है. मौरतोग्लू ने कहाँ हर कोई राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच बन सकता.

बुब्लिक को इस तरह के मैच में कुछ बिंदुओं की जरूरत है, इसलिए वह खेल का आनंद लेते रहते है वो खेल को खेल की तरह खेलते है वो दबाव में नहीं खेलना चाहते वो मैच में आनंद लेकर खेलना चाहते है.

ये भी पढ़ें- Bernard News : टॉमिक ने कहाँ मैं पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूँ और खेल के लिए समर्पित भी

Patrick Mouratoglu News : इसीलिए मैच के दौरान उन्होंने ऐसा किया रैकेट को तोड़कर या चिल्लाकर मैच के दौरान तनाव को कम करते है इसमें कुछ भी गलत नहीं है । खेल आनंद लेने के लिए खेला जाता है न की दबाव के लिए । लोगों को यह समझने की जरूरत है कि हर कोई राफा ,नोवाक, रोजर नहीं है.

यह एक खेल है और वह सही है तो आपको यह नहीं भूलना चाहिए। लेकिन फिर, अगर आप उसके बारे में कुछ नकारात्मक कहना चाहते हैं तोह आप यह जान ले की खेल में ये सब होता है और जो बुब्लिक ने किया उसमे कुछ भी गलत नहीं है.

उन्होंने कहा अगर एक ही टूर्नामेंट में तीन चेतावनियों के बाद, भी कोई खिलाड़ी ऐसा करता है तोह उस पर 150 पाउंड का जुर्माना लगाया जाता है यह हर एक खिलाड़ी को इसका पालन करने की इजाजत है.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़