ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 के तीसरे दौर में पहुंची Ons Jabeur

French Open 2023 के तीसरे दौर में पहुंची Ons Jabeur

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 के तीसरे दौर में पहुंची Ons Jabeur

French Open 2023: ओन्स जैबूर (Ons Jabeur) ने गुरुवार को फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में अपनी जगह बनाई। ट्यूनीशिया की सातवीं सीड ने 1 घंटे 11 मिनट में फ्रांस की ओशिन डोडिन (Oceane Dodin) को 6-2, 6-3 से हराया। जैबूर के करियर में यह तीसरी बार है जब वह रोलैंड गैरोस में इतनी दूर तक पहुंची हैं।

जैबूर ने अपने प्रतिद्वंदी के 55% की तुलना में अपने पहले-सेवा अंक के 78% जीते। डोडिन की दूसरी सर्व पर वापसी पर उन्होंने 25 में से 14 अंक जीते। 28 वर्षीय अपने शॉट्स को अच्छी तरह से एंगल करने में सक्षम थी, जिसके लिए डोडिन के पास देने के लिए कोई जवाब नहीं था।

जैबूर ने डोडिन के 15 के मुकाबले 25 विजेताओं के साथ मैच समाप्त किया और बाद के 27 में सिर्फ 16 अप्रत्याशित त्रुटियां थीं। डोडिन ने जैबूर की सर्विस पर तीन में से दो ब्रेक पॉइंट बदले, लेकिन अपनी सर्विस पर पांच ब्रेक पॉइंट भी स्वीकार किए।

सर्बियाई क्वालीफायर ओल्गा डेनिलोविच जैबुर की अगली प्रतिद्वंद्वी होंगी। डेनिलोविच ने जैसमीन पाओलिनी को 6-2, 7-5 से हराया। अगर जैबुर को मैच जीतती हैं तो इसका मतलब फ्रेंच मेजर में वह अपने सर्वश्रेष्ठ परिणाम की बराबरी करेंगी। इससे पहले 2020 और 2021 में जैबूर पेरिस में चौथे दौर में पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें- Emma Raducanu News: रादूकानु ने तोड़ा अपने 5वें कोच से नाता

French Open 2023: कोको गौफ, बियांका एंड्रीस्कू ने अपने टेनिस दबदबे पर जोर दिया
इस बीच ग्रैंड स्लैम में इस साल जैबूर से एक स्थान ऊपर वरीयता प्राप्त कोको गौफ ने भी तीसरे दौर में प्रवेश किया। छठी सीड ने जूलिया ग्रैबर को 68 मिनट में जैबूर (6-2, 6-3) के समान स्कोर-लाइन से हराया।

19 वर्षीय, जो यहां एक फाइनलिस्ट के रूप में लौट रही है, उन्होंने अपने ऑस्ट्रियाई प्रतिद्वंद्वी के नौ में 15 विनर लगाए और बाद के 27 में 19 अप्रत्याशित त्रुटियां कीं। गॉफ ने रबात फाइनलिस्ट की सर्विस पर 10 में से छह ब्रेक प्वाइंट बदले, जबकि पांच में से दो ब्रेक बचाए।

गौफ अब मीरा एंड्रीवा के रूप में एक कठिन प्रतिद्वंद्वी का सामना करेंगी। इस बीच बियांका एंड्रीस्कू ने एम्मा नवारो पर 6-1, 6-4 से जीत पूरी करने में 69 मिनट का समय लिया। यह पहला मौका है, जब कनाडाई फ्रेंच ओपन के राउंड-ऑफ-32 में गए हैं।

एंड्रीस्कू की अगली प्रतिद्वंद्वी लेसिया सुरेंको होंगी। अपने प्रतिद्वंद्वी अमेरिकी लॉरेन डेविस के मध्य-मैच के बाद सेवानिवृत्त होने के बाद यूक्रेनी तीसरे दौर में पहुंच गई। सुरेंको उस समय 6-3, 1-0 से आगे चल रही थीं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़