ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसNitto ATP Finals 2022: Ivan Dodig-Austin Krajicek की जोड़ी ने किया निटो...

Nitto ATP Finals 2022: Ivan Dodig-Austin Krajicek की जोड़ी ने किया निटो कप में अपना स्थान पक्का

टेनिस न्यूज़: Nitto ATP Finals 2022: Ivan Dodig-Austin Krajicek की जोड़ी ने किया निटो कप में अपना स्थान पक्का

Nitto ATP Finals 2022: इवान डोडिग और ऑस्टिन क्रेजिसेक (Ivan Dodig and Austin Krajicek) ने शनिवार को देर से सीजन में उछाल के बाद निटो एटीपी फाइनल (Nitto ATP Finals) में अंतिम स्थान हासिल किया। क्रोएशियाई-अमेरिकी जोड़ी 13 से 20 नवंबर तक ट्यूरिन में पाला एल्पिटोर में प्रतिस्पर्धा करेगी।

अक्टूबर में फ्लोरेंस पहुंचने के बाद से उन्होंने सीजन के फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए अपने 15 में से 14 मैच जीते हैं। इस जोड़ी ने रोलेक्स पेरिस मास्टर्स सेमीफाइनल में केविन क्राविट्ज़ और एंड्रियास मिज को हराकर अपनी योग्यता सुनिश्चित की।

ये भी पढ़ें- ATP Finals 2022: Carlos Alcaraz ने एटीपी फाइनल्स और डेविस कप से नाम लिया वापस

Nitto ATP Finals 2022: डोडिग और क्रेजिसेक ने पहली बार अप्रैल में बेलग्रेड में ल्यों में जीत से पहले भागीदारी की। इसके बाद वे रोलैंड गैरोस फाइनल में फाइनल में पहुंचे, जहां उन्होंने साथी ट्यूरिन क्वालिफायर राजीव राम / जो सैलिसबरी और मार्सेल ग्रेनोलर्स / होरासियो ज़ेबेलोस को हराकर चैंपियनशिप मैच में मार्सेलो अरेवालो और जीन-जूलियन रोजर से हार गए।

नेपल्स और बेसल में एक के बाद एक सप्ताह में ट्रॉफी उठाने से पहले नई टीम फ्लोरेंस में फाइनल में पहुंची। पेरिस में वे एक टीम के रूप में अपने पहले मास्टर्स 1000 फाइनल में हैं।

यह जोड़ी डोडिग और क्रेजिसेक ट्यूरिन में वेस्ले कूलहोफ/नील स्कूप्स्की, राम/सैलिसबरी, अरेवलो/रोजर, निकोला मेक्टिक/मेट पाविक, ग्रेनोलर्स/ज़ेबलोस, लॉयड ग्लासपूल/हैरी हेलियोवारा और थानासी कोकिनाकिस/निक किर्गियोस से जुड़ेगी।

डोडिग अपने चौथे अलग-अलग साथी के साथ सीजन फिनाले में अपना आठवां प्रदर्शन करेंगे। क्रेजिसेक अपने निटो एटीपी फाइनल में पदार्पण करेंगे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़