ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open : निक किर्गियोस एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बहुत स्नेह...

US Open : निक किर्गियोस एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बहुत स्नेह की जरूरत है’, पूर्व स्टार ने कहाँ

टेनिस न्यूज़: US Open : निक किर्गियोस एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बहुत स्नेह की जरूरत है’, पूर्व स्टार ने कहाँ

US Open : ग्रैंड स्लैम सीज़न में सभी सितारे फ्लशिंग मीडोज में कोर्ट पर उतरने के लिए तैयार हैं। यूएस ओपन के इस संस्करण में कुछ टेनिस खिलाड़ियों की मौजूदगी को लेकर संशय बना हुआ है। अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने कहा है कि वह चाहते हैं ​​​​कि वो उपस्थित भी हो , लेकिन टखने की सर्जरी से उनकी मुश्किल बढ़ती हुई नजर आ रही है सायद वो अमेरिकी धरती पर न खेल पाये।

हालांकि, नोवाक जोकोविच की कहानी कुछ अलग है, जो टीकाकरण के लिये संयुक्त राज्य में प्रवेश करने के लिए आधिकारिक दिशानिर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 2018 और 2020 में फ्लशिंग मीडोज में दो बार चैंपियन रहीं नाओमी ओसाका भी वापसी कर सकती हैं। यूएस ओपन के इस संस्करण में जापानी टेनिस खिलाड़ी एक कदम आगे जाना चाहता है।

ये भी पढ़ें- US Open : कोको गॉफ ने कैरोलीन गार्सिया को हराकर यूएस ओपन क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

US Open : फ्रांसीसी पूर्व पेशेवर टेनिस खिलाड़ी मैरियन बार्टोली निक किर्गियोस को बेहद तेजतर्रार खिलाड़ी मानते हैं। किर्गियोस एक किकर है, एक खिलाड़ी जो बड़े खेलों के उत्साह को महसूस करता है, एक ऐसा खिलाड़ी जो बड़े खिलाड़ियो को हराने की काबिलियत रखता हो , उन्होंने कहा, “मेरे लिए वह हमेशा एक बेहद तेजतर्रार खिलाड़ी रहेंगे , जो एक मैच में उन सभी को हराने की क्षमता रखता है, सिवाय राफेल नडाल और कुछ अन्य को छोड़कर।

लेकिन हर हफ्ते मौजूद रहकर सर्किट पर कैडर बनना निक किर्गियोस का ट्रेडमार्क नहीं है। बार्टोली ने यह भी बताया कि निक किर्गियोस का व्यवहार अक्सर उन्हें कितना महंगा पड़ता है और लंबे समय तक घर से दूर रहने पर क्या प्रभाव पड़ता है।

US Open : वह एक ऐसे खिलाड़ी है जिसे बहुत स्नेह की आवश्यकता  है, हर कोई वैसा ही व्यवहार करता है जैसा वह व्यवहार करना चाहता है, लेकिन हम यह अच्छी तरह से जानते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई होने और लंबे समय तक घर से दूर रहने के कारण हमें क्या देखने को मिलता है , उन्होंने कहा, टेलर फ्रिट्ज के खिलाफ सिनसिनाटी में यह चीज़े दिखने लगी थी उनका खेल एक घंटे से भी कम समय में समाप्त हो गया था।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़