ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांNick Kyrgios: निक किर्गियोस पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने हमले का...

Nick Kyrgios: निक किर्गियोस पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने हमले का आरोप लगाया है , हो सकता है जेल

टेनिस न्यूज़: Nick Kyrgios: निक किर्गियोस पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने हमले का आरोप लगाया है , हो सकता है जेल

Nick Kyrgios: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी ऐस निक किर्गियोस पर उनकी पूर्व प्रेमिका चियारा पसारी ने हमला करने का आरोप लगाया है अक्टूबर माह में कथित हमले के लिये उनको अदालत का सामना करना पर सकता है । यदि उन पर लगा आरोप सिद्ध हुआ तो उन्हें दो साल की जेल हो सकती है।

चियारा ने उन पर ये आरोप लगाया है कि पिछले साले दिसंबर माह में किर्गियोस ने उनके ऊपर हमला किया था। किर्गियोस को दो अगस्त को कोर्ट में पेश होना पर सकता है । उनके वकील ने कहा कि इन आरोपों के बारे में निक को पता है। निक पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- US Open 2022 Qualifiers: युकी भांबरी हुए यूएस ओपन से बाहर, बेल्जियम के जिजो बर्ग ने दूसरे क्वालीफायर राउंड में सीधे सेटों में दी मात

निक इन दिनों काफी विवाद में रहे हैं। एक मैच का दौरान विंबलडन ओपन के तीसरे दौर में कोर्ट के अंदर सितसिपास से भिड़ गए थे। इस दोनों खिलाड़ियों पर लाखों का जुर्माना लगाया था । सितसिपास पर 7.89 लाख रुपये और किर्गियोस पर 3.15 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था । दोनों खिलाड़ी को 11.05 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ा था । इन दोनों खिलाड़ियों ने इस मैच में काफी बहस की थी और अंपायर को भी बीच में आना पड़ा था । इसके बाद इन दोनों प्लेयर पर कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यूएस ओपन से बाहर होने के बाद सेरेना विलियम्स हुईं भावुक, देखें वीडियो

इस मैच में निक किर्गियोस ने स्टीफानोस सितसिपास को 6-7, 6-4, 6-3, 7-6 से हराया था । 3 घंटे 17 मिनट तक चले इस मैच के दौरान किर्गियोस और सितसिपास के बीच बहुत गहमागहमी देखी गयी । सितसिपास के व्यवहार को देखकर किर्गियोस ने अंपायर से काफी नाराजगी जताई थी। उन्होंने अंपायर को काफी भला बुरा कह दिया था।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़