ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMysore Open Highlights: पुरुष एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे SD Prajwal...

Mysore Open Highlights: पुरुष एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे SD Prajwal Dev

टेनिस न्यूज़: Mysore Open Highlights: पुरुष एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे SD Prajwal Dev

Mysore Open Highlights: भारत के एसडी प्रज्वल देव (SD Prajwal Dev) ने बुधवार को मैसूर टेनिस क्लब में हमवतन एस अभिनव संजीव (S Abhinav Sanjeev) पर 6-4, 7-5 से जीत के साथ अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) मैसूर ओपन 2023 के एकल प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मैसूर ओपन की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार प्रज्वल को अनुभवी भारतीय खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन से मिलना था, जो यहां पांचवीं वरीयता प्राप्त थे, लेकिन बाद में उन्हें चोट के कारण टूर्नामेंट से हटना पड़ा। मैसूर के 26 वर्षीय प्रज्वल का सामना राउंड ऑफ़ 16 में अपने हमवतन विष्णु वर्धन से होगा।

USD 25,000 इवेंट की मेजबानी कर्नाटक स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन (KSLTA) द्वारा की जा रही है। लेकिन उस दिन का सबसे बड़ा झटका तब लगा। जब दुनिया के 182वें नंबर के गैरवरीय ब्रिटेन के जॉर्ज लॉफहेगन ने वियतनाम के शीर्ष वरीयता प्राप्त नाम होआंग ली को 6-3, 6-4 से हरा दिया।

हालांकि संयुक्त राज्य अमेरिका के दूसरी वरीयता प्राप्त ओलिवर क्रॉफर्ड और यूक्रेन के ओरिओव व्लादिस्लाव के दिन बेहतर था, जो प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। क्रॉफर्ड को भारत से वाइल्डकार्ड से प्रवेश करने वाले मनीष गणेश को 6-1, 6-3 से हराने में थोड़ी परेशानी हुई। लेकिन व्लादिस्लाव को 4-6, 6-2, 6-3 से विजयी होने से पहले भारत के निकी पूनाचा से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें- Miami Open 2023: Sorana Cristia ने Aryna Sabalenka को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

Mysore Open Highlights:  आठवीं वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई एलिस ब्लेक ने भी प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, क्योंकि उनके भारतीय प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ विश्वकर्मा ने पहले सेट में 2-0 से आगे रहते हुए मैच से नाम वापस ले लिया।

चौथी वरीयता प्राप्त मुकुंद शशिकुमार ने देर शाम सर्बिया के बोरिस बुटुलिजा के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब भारतीय खिलाड़ी पहले सेट में 2-1 से आगे चल रही थे तो मैच में बाधा डालने के लिए आसमान खुल गया और अब मैच गुरुवार को दोबारा शुरू होगा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़