ads banner
ads banner

Munich Open 2023 : Holger Rune ने Bottic van de Zandschulp को हराकर फाइनल जीता

टेनिस न्यूज़: Munich Open 2023 : Holger Rune ने Bottic van de Zandschulp को हराकर फाइनल जीता

BMW Open 2023 : होल्गर रुन (Holger Rune) शानदार अंदाज में वापसी करते हुए म्यूनिख में एक बार फिर बोटिक वैन डी जैंडस्चुलप (Bottic van de Zandschulp) को 6-4 1-6 7-6(3) से हराया और अपनी लगातार दूसरी बीएमडब्ल्यू मंच ओपन ट्रॉफी (BMW Manch Open) जीती।

यह होल्गर रुन (Holger Rune) और बोटिक वैन डी जैंडस्चुलप (Bottic van de Zandschulp) के बीच एक अजीबोगरीब मैच था, उन्होंने कहा पिछले साल हमारे पास हुए छोटे फाइनल के बाद काफी अच्छा प्रदर्शन था।

BMW Open 2023 : हमने पिछले साल के फाइनल में भी भाग लिया था, लेकिन इस बार हमने वास्तव में एक मैच के बजाय एक मैच देखा जो एक सेवानिवृत्ति से कम हो गया था। होल्गर रुन ने कुछ प्रभावशाली खेल के साथ शुरूआती सेट 6-4 से अपने नाम किया।

उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी की तुलना में महत्वपूर्ण रैलियों को काफी बेहतर खेला और टूटे होने के बावजूद वह अपने प्रतिद्वंद्वी को दो बार तोड़ने में सफल रहे। डच खिलाड़ी को अपनी दूसरी सर्विस में समस्या थी क्योंकिहोल्गर रुन ने उन कई रैलियों में उन पर हमला किया और यही अंतर था। दूसरा सेट बहुत अलग था, खासकर स्कोर।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

BMW Open 2023 : वैन डी जैंडस्चुलप ने कुछ शानदार शॉट-मेकिंग के साथ इसे 6-1 से अपने नाम किया। इससे बेहतर खेलना बहुत कठिन है क्योंकि यह खेलने का एक दोषरहित सेट था।

अंतिम मुकाबले में उन्होंने 5-2 की बढ़त बना ली और रुण ने इसमें मेडिकल टाइमआउट भी लिया। उसके पास 5-3 पर दो मैच पॉइंट थे

वैन डी जैंडस्चुलप ने रूण को पूरी तरह से 5-5 के स्कोर पर वापस जाने की अनुमति दी, लेकिन रूण ने एक बार फिर अपनी सर्विस गिरा दी। उन्होंने अगले गेम में दो और मैच पॉइंट बचाए क्योंकि बॉटिक ने ब्रेक पॉइंट पर डबल फॉल्ट किया। टाईब्रेक में, रुण ने इसे 7-3 से समाप्त कर दिया।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़