ads banner
ads banner

Monte Carlo Masters 2023 : Tsitsipas और Petros Tsitsipas ने इस जोड़ी को हराकर युगल अभियान की विजयी शुरुआत की

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters 2023 : Tsitsipas और Petros Tsitsipas ने इस जोड़ी को हराकर युगल अभियान की विजयी शुरुआत की

Monte Carlo Masters 2023 :  स्टेफानोस सितसिपास और पेट्रोस सितसिपास ने ग्रिगोर दिमित्रोव और ह्यूबर्ट हर्कज को 7-6 (3) 6-7 (4) 10-5 से हराकर मोंटे कार्लो मास्टर्स युगल अभियान की विजयी शुरुआत की. पहले सेट में दोनों जोड़ियों ने अपनी-अपनी सर्विस पर शानदार प्रदर्शन किया क्योंकि पहले सेट में एक भी ब्रेक प्वाइंट नहीं देखा.

टाई-ब्रेक में पहले छह अंकों के बाद, दोनों टीमें तीन-तीन अंकों से बंधी हुई थीं. फिर, सितसिपास की जोड़ी ने लगातार चार अंक जीतकर एक बहुत ही कड़े ओपनर को जीत लिया. पहला सेट जीतने के बाद सितसिपास बंधुओं ने दूसरे सेट की शुरुआत ब्रेक और 3-0 की बढ़त के साथ की.

एक सेट और एक ब्रेक से नीचे, दिमित्रोव और हर्कज़ ने पांचवें और 11वें गेम में ब्रेक का जवाब दिया और दूसरे सेट में 6-5 की बढ़त बना ली। दिमित्रोव और हर्काज ने दूसरे सेट के लिए खुद को सर्व करने का मौका दिया लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे और एक और टाई-ब्रेक देखने को मिला.

Miami Open 2023 : Daniil Medvedev ने Karen Khachanov को हराकर (tennistodaynews.com)

Monte Carlo Masters 2023 :  लेकिन इस बार, दिमित्रोव और हर्कज़ ने टाई-ब्रेक में 4-0 की आरामदायक बढ़त बना ली और मैच को निर्णायक में भेजने के लिए अपना पहला सेट प्वाइंट बदला.

सितसिपास बंधुओं ने दिमित्रोव, हर्काज़ को वापसी पूरी नहीं करने दी. दूसरा सेट हारने के बाद सितसिपास बंधुओं ने मैच टाई-ब्रेक में अच्छी शुरुआत की जिससे ग्रीक जोड़ी ने 5-2 की आरामदायक बढ़त बना ली.

दिमित्रोव और हर्कज़ कभी भी शुरुआती घाटे से उबर नहीं पाए क्योंकि सितसिपास बंधुओं ने अपने पहले मैच प्वाइंट को तीन सेट की जीत में बदल दिया। अपने अगले मैच में सितसिपास बंधु मार्सेलो अरेवालो और जीन-जूलियन रोजर से भिड़ेंगे.

इस बीच, स्टेफानोस सितसिपास भी इस सप्ताह अपना लगातार तीसरा मोंटे कार्लो खिताब जीतने की उम्मीद कर रहे हैं.

Houston Open 2023 : Max Purcell और Jordan Thompson ने इस टूर्नामेंट का युगल खिताब जीता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़