ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters: मोंटे कार्लो मास्टर्स में मुकाबला करते हुए नजर आएंगे...

Monte Carlo Masters: मोंटे कार्लो मास्टर्स में मुकाबला करते हुए नजर आएंगे Rafael Nadal

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters: मोंटे कार्लो मास्टर्स में मुकाबला करते हुए नजर आएंगे Rafael Nadal

Monte Carlo Masters: राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने मोंटे कार्लो मास्टर्स में प्रतिस्पर्धा करने के लिए हस्ताक्षर किए हैं। मोनाको में होने वाले क्ले कोर्ट टूर्नामेंट के आयोजकों ने यह बात कही। स्पैनियार्ड इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में हिप फ्लेक्सर की चोट से उबरने के बाद एटीपी टूर पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Indian Wells 2023 : Elena Rybakina इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली कज़ाख महिला बनी

22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने तब से नहीं खेला है जब उनका ऑस्ट्रेलियन ओपन टाइटल डिफेंस अमेरिकी मैकेंजी मैकडॉनल्ड से दूसरे दौर की हार में समाप्त हो गया था, जिसके दौरान उन्हें चोट लगी थी।

Monte Carlo Masters: नडाल इस महीने इंडियन वेल्स और मियामी में आयोजित अमेरिकी हार्ड-कोर्ट मास्टर्स इवेंट्स से हट गए। लेकिन वह एटीपी टूर पर अपनी पसंदीदा सतह पर लौटने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- Indian Wells 2023 : Frances Tiafoe ने Cameron Norrie को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

मोंटे कार्लो टूर्नामेंट के निदेशक डेविड मैसी ने एक बयान में कहा कि, “राफा साइन अप करने वाले पहले खिलाड़ी थे।”

“वह मोनाको में खेलना चाहते हैं और खुद को इस टूर्नामेंट में भाग लेने का हर मौका दे रहे हैं जिसे वह बहुत प्यार करते हैं और जिसे उन्होंने एकल में 11 बार जीता है, जिसमें 2005 और 2012 के बीच लगातार आठ खिताब शामिल हैं।”

36 वर्षीय नडाल ने पहले 9-16 अप्रैल के मोंटे कार्लो मास्टर्स का इस्तेमाल फ्रेंच ओपन की तैयारी के लिए एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के रूप में किया था, जिसे उन्होंने 14 बार जीता है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़