ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters LIVE: मोंटे कार्लो मास्टर्स के पांचवें दिन सुर्खियों में...

Monte Carlo Masters LIVE: मोंटे कार्लो मास्टर्स के पांचवें दिन सुर्खियों में होंगे Novak Djokovic और Stefanos Tsitsipas

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters LIVE: मोंटे कार्लो मास्टर्स के पांचवें दिन सुर्खियों में होंगे Novak Djokovic और Stefanos Tsitsipas

Monte Carlo Masters LIVE: नोवाक जोकोविच और स्टेफानोस सितसिपास (Novak Djokovic and Stefanos Tsitsipas) मोंटे कार्लो मास्टर्स 2023 (Monte Carlo Masters 2023) के 5वें दिन की कड़ी कार्यवाही करेंगे। जबकि जोकोविच का सामना 16वीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो मुसेटी से होगा, सितसिपास निकोलस जैरी के खिलाफ संघर्ष करेंगे। शीर्ष दो सीड्स के अलावा कैस्पर रूड का लक्ष्य भी क्वार्टर फाइनल में जगह बनाना है। इस बीच जननिक सिनर और ह्यूबर्ट हर्कज़ ने एक ब्लॉकबस्टर संघर्ष स्थापित किया है। यह दिन भी एक अखिल रूसी संघर्ष का गवाह बनने के लिए तैयार है। क्योंकि पांचवीं वरीयता प्राप्त एंड्री रुबलेव का सामना करेन खाचानोव से होगा।

ये भी पढ़ें- Monte Carlo Masters 2023 : Taylor Fritz ने Stan Wawrinka को हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया

Monte Carlo Masters LIVE: मोंटे कार्लो मास्टर्स के पांचवें दिन होने वाले मैच
कैस्पर रूड बनाम जन-लेनार्ड स्ट्रफ – दोपहर 2.30 बजे
ह्यूबर्ट हर्कज़ बनाम जननिक सिनर – दोपहर 2.30 बजे
स्टेफानोस सितसिपास बनाम निकोलस जैरी – दोपहर 3.50 बजे
एंड्री रुबलेव बनाम करेन खाचानोव – दोपहर 3.50 बजे
नोवाक जोकोविच बनाम लोरेंजो मुसेटी – शाम 5.10 बजे

कैस्पर रुड बनाम जन-लेनार्ड स्ट्रफ
मोंटे कार्लो मास्टर्स टूर्नामेंट के पहले दौर में कैस्पर रूड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हालांकि वह बोटिक वैन डी जैंडस्चुल्प के खिलाफ 7-5, 7-6 से जीत हासिल करने में सफल रहे। नार्वे का लक्ष्य टूर्नामेंट के तीसरे दौर में बेहतर प्रदर्शन करना है। उनका सामना जर्मनी के जेन लेनार्ड स्ट्रफ से है।

क्वालिफायर में खेलने के बाद स्ट्रफ ने मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई। 32 वर्षीय अपने करियर के दूसरे एटीपी मास्टर्स 1000 क्वार्टरफाइनल में पहुंचने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। उन्होंने दूसरे दौर में 14वीं वरीयता प्राप्त एलेक्स डे मिनौर को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। इससे पहले पहले दौर में उन्होंने अल्बर्ट रामोस विनोलास को 6-4, 6-3 से हराया था।

नोवाक जोकोविच बनाम लोरेंजो मुसेटी

नोवाक जोकोविच इवान गाखोव के खिलाफ अपने दूसरे दौर की जीत में नोवाक जोकोविच जंग खा रहे थे। सर्बियाई खिलाड़ी को पहले सेट में टाई-ब्रेकर खेलना था। लेकिन अंत में उन्होंने वापसी की और 7-6, 6-2 से जीत दर्ज की। सर्बियाई का लक्ष्य अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापस आना है। क्योंकि वह आगामी प्रतियोगिता में 16वीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो मुसेटी का सामना करेंगे।

21 साल की मुसेटी ने अब तक टूर्नामेंट में अपना दबदबा कायम रखा है। दो मैचों में उसने सिर्फ छह गेम गंवाए हैं। पहले दौर में उन्होंने मिओमिर केकमानोविक से मुलाकात की और 7-6, 6-0 से जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने दूसरे दौर में अपनी हमवतन लुका नोर्डी से मुलाकात की और उन्हें 6-0, 6-0 से मात दी। वह जोकोविच के खिलाफ आगामी मुकाबले में आत्मविश्वास के साथ उतरे हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़