ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters LIVE: आज सुर्खियों में होंगे Daniil Medvedev, Casper Ruud...

Monte Carlo Masters LIVE: आज सुर्खियों में होंगे Daniil Medvedev, Casper Ruud भी करेंगे अपने अभियान की शुरुआत

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters LIVE: आज सुर्खियों में होंगे Daniil Medvedev, Casper Ruud भी करेंगे अपने अभियान की शुरुआत

Monte Carlo Masters LIVE: तीसरी वरीयता प्राप्त डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) मोंटे कार्लो मास्टर्स 2023 में चौथे दिन की कार्यवाही करेंगे। रूसी खिलाड़ी दौरे में अपना लगातार दूसरा खिताब जीतना चाह रहे हैं। वह तीसरी वरीयता प्राप्त हैं और बुधवार, 12 अप्रैल 2023 को दूसरे दौर में लोरेंजो सोनेगो (Lorenzo Sonego) का सामना करेंगे। कैस्पर रूड (Casper Ruud) भी उसी दिन अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। वह बॉटिक वैन डे ज़ैंडस्चुल्प पर हमला करेंगे। अलेक्जेंडर ज्वेरेव, टेलर फ्रिट्ज और होल्गर रूण भी टूर्नामेंट के तीसरे दौर में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे।

Monte Carlo Masters LIVE: मोंटे कार्लो मास्टर्स में होने वाले आज के मैच

कैस्पर रूड बनाम बोटिक वैन डे जैंडस्चुलप – दोपहर 2.30 बजे
अलेक्जेंडर ज्वेरेव बनाम रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट – दोपहर 2.30 बजे
डेनियल मेदवेदेव बनाम लोरेंजो सोनेगो – शाम 5.10 बजे
टेलर फ्रिट्ज बनाम स्टेन वावरिंका – शाम 5.10 बजे
होल्गर रूण बनाम डोमिनिक थिएम – शाम 6.30 बजे

कैस्पर रुड बनाम बोटिक वैन डे जैंडस्चुलप
कैस्पर रूड ने पिछले हफ्ते एस्टोरिल ओपन का खिताब जीतकर मोंटे कार्लो मास्टर्स में प्रवेश किया। एस्टोरिल ओपन में जीत के साथ जो सत्र का उनका पहला खिताब था, उन्होंने दौरे पर शानदार वापसी की है। हार्ड कोर्ट पर सीजन की शुरुआत उनकी जबरदस्त रही। वह एस्टोरिल ओपन से पहले किसी भी टूर्नामेंट में दूसरे दौर से आगे जाने में नाकाम रहे। वह अब अपने फॉर्म को जारी रखने की कोशिश करेंगे। क्योंकि वह आगामी प्रतियोगिता में बोटिक वैन डी जैंडस्चुल्प का सामना करेंगे।

जैंडस्चुल्प ने अपने अभियान की शुरुआत मार्टन फुकसोविक्स के खिलाफ 3-6, 7-6, 6-1 से जीत के साथ की। यह एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट में उनके करियर की गैर-वरीयता प्राप्त की पहली जीत थी। फॉर्म में चल रहे रूड के खिलाफ अब उनकी बड़ी परीक्षा होगी, जो टूर्नामेंट में चौथी वरीयता प्राप्त हैं।

अलेक्जेंडर ज्वेरेव बनाम रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट
इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में एक स्थान के लिए अलेक्जेंडर ज्वेरेव का सामना रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट से होगा। 13वीं वरीयता प्राप्त ज्वेरेव ने पहले दौर में अलेक्जेंडर बुबलिक को 3-6, 6-2, 6-4 से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की। ज्वेरेव को सीजन में अब तक वांछित सफलता नहीं मिली है। पिछले साल फ्रेंच ओपन में लगी चोट के बाद वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए। जिसके कारण वह छह महीने से अधिक समय तक मैदान से बाहर रहे। जर्मन खिलाड़ी अगुट के खिलाफ कड़ी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट ने मोंटे कार्लो में अपने अभियान की शुरुआत फिलिप क्राजिनोविक के खिलाफ कड़े मुकाबले में तीन सेट की जीत के साथ की। फरवरी में कतर ओपन के बाद यह उनकी पहली जीत थी। अगुट का सामना ज्वेरेव से नहीं होगा, जिससे फिर से एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता होने की उम्मीद है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़