ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters: इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे पूर्व चैंपियन...

Monte Carlo Masters: इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे पूर्व चैंपियन Stan Wawrinka

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters: इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे पूर्व चैंपियन Stan Wawrinka

Monte Carlo Masters: 2014 में टूर्नामेंट जीतने वाले पूर्व चैंपियन स्टेन वावरिंका (Stan Wawrinka) ने मोंटे कार्लो मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंचने के लिए टालोन ग्रिक्सपुर (Tallon Griekspoor) को 5-7 6-3 6-4 से मात दी। इस बीच, 3 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन एंडी मरे (Andy Murray) 2017 के बाद से टूर्नामेंट में अपनी पहली उपस्थिति में पहले दौर में ऑस्ट्रेलियाई एलेक्स डे मिनाउर (Alex de Minaur) से हार गए। डे मिआउर जिन्हें दानव के रूप में जाना जाता है, उन्होंने मरे को कोई बदलाव नहीं दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें 6-1, 6-3 से हराया।

वावरिंका ने कड़े ओपनिंग सेट को हारने के बाद लगातार दूसरे साल अपने ओपनर के रूप में गिरने का खतरा देखा, लेकिन 38 वर्षीय ने दूसरे पर हावी होकर मैच में वापसी की और निर्णायक मैच में शुरुआती ब्रेक लिया।

ये भी पढ़ें- Monte Carlo Masters 2023 : Alex De Minaur ने Andy Murray को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे

Monte Carlo Masters: ग्रिक्सपुर ने 2018 में अपनी पिछली बैठक में वावरिंका को हराया था और 3-3 के स्तर पर काफी लड़ाई दिखाई। लेकिन स्विस दिग्गज को आगे बढ़ने और अपने छठे मैच प्वाइंट पर प्रतियोगिता को बंद करने की अनुमति देने के लिए फिर से आत्मसमर्पण कर दिया।

2014 के चैंपियन वावरिंका ने कहा कि, “अपने आप से शांत रहना वास्तव में महत्वपूर्ण था,” इस साल के क्षेत्र में सबसे उम्रदराज व्यक्ति।

“पहले दौर में आपको अपना खेल खोजने की जरूरत है। मिट्टी पर पहला मैच एक अच्छे खिलाड़ी के खिलाफ आसान नहीं होता। मैं सफल होकर खुश हूं। अंत तक लड़ना महत्वपूर्ण था। ”

तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन के लिए विश्व नंबर 10 टेलर फ्रिट्ज हैं।

“वह एक अद्भुत खिलाड़ी है,” वावरिंका ने अमेरिकी के बारे में कहा कि, “वह शीर्ष 10 में है, बहुत सारे मैच जीत रहे हैं। बहुत सारे टूर्नामेंट जीतना। वह कई सतहों पर काफी खतरनाक हैं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़