ads banner
ads banner

Monte Carlo Masters 2023 : Taylor Fritz ने Stan Wawrinka को हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters 2023 : Taylor Fritz ने Stan Wawrinka को हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया

Monte Carlo Masters 2023 : विश्व नंबर 8 की अमेरिकी खिलाड़ी टेलर फ्रिट्ज (Taylor Fritz) ने बुधवार को मोंटे-कार्लो कंट्री क्लब में स्विस वाइल्डकार्ड स्टेन वावरिंका (Stan Wawrinka) को 7-6 (10), 6-2 से हराकर मोंटे-कार्लो मास्टर्स के अंतिम 16 में प्रवेश किया.

फ्रिट्ज़ ने अपनी 50वीं मास्टर्स 1000 जीत दर्ज की, और तीन कोशिशों में वावरिंका पर अपना पहला

अमेरिकी ने शुरुआती सेट में कुछ सेट पॉइंट बचाए और टाईब्रेक में अपने चौथे सेट पॉइंट को सुधार कर 13-2 कर लिया. 10वें स्थान पर काबिज फ्रिट्ज अगले दौर में चेक जिरी लेहेका से खेलेंगे.

90वें नंबर के वावरिंका ने मोंटे-कार्लो टूर्नामेंट के पिछले दौर में डचमैन टालोन ग्रिक्सपुर (5-7, 6-3, 6-4) को मात दी थी. टेलर फ्रिट्ज ने अपनी 50वीं मास्टर्स 1000 जीत के लिए 2014 मोंटे कार्लो चैंपियन वावरिंका को हराया.

Monte Carlo Masters 2023 : स्टेन वावरिंका का मोंटे-कार्लो मास्टर्स में रुकना समाप्त हो गया क्योंकि स्विस खिलाड़ी एक रोमांचक मैच में टेलर फ्रिट्ज से हार गए और अमेरिकी के लिए अंतिम स्कोर 7-6(10) 6-2 था.

इन दोनों के बीच यह काफी दिलचस्प मैच था क्योंकि शुरुआत में दोनों ने वास्तव में अच्छा खेल दिखाया था। मैच के 8वें गेम में ही हमने पहला ब्रेक प्वाइंट देखा और वो वावरिंका के पास था.

फ्रिट्ज़ ने अपनी सेवा को बरकरार रखा, लेकिन बाद में 5-6 पर कुछ गेम फिर से करने के लिए मजबूर किया गया. वे वास्तव में वावरिंका के लिए निर्धारित अंक थे लेकिन इस घटना के स्विस पूर्व चैंपियन ने उनका उपयोग नहीं किया.

Miami Open 2023 : Daniil Medvedev ने Karen Khachanov को हराकर (tennistodaynews.com)

Monte Carlo Masters 2023 : टाई-ब्रेक अपने आप में महाकाव्य था क्योंकि हमने 22 अंक देखे और दोनों तरफ अंक निर्धारित किए। आखिरकार, फ्रिट्ज ने इसे 12-10 से पूरा किया और यह महत्वपूर्ण साबित हुआ.

एक भी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं करने के बावजूद वावरिंका सेट हार गए और इसके बाद उनका खेल बिखर गया। फ्रिट्ज़ ने दबाव बनाए रखा और दूसरे सेट में डबल ब्रेक ने डील को सील कर दिया.

दो सेटों के बीच के स्तर में काफी अंतर था लेकिन कुल मिलाकर फ्रिट्ज बेहतर था। इस जीत में उनके पास अधिक इक्के (8 से 2), अधिक विजेता (25 से 19) और कम त्रुटियां (7 से 11) थीं.

Monte Carlo Masters 2023 : Alex De Minaur ने Andy Murray को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़