ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters 2023: मोंटे कार्लो मास्टर्स में 100% लौट सकते हैं...

Monte Carlo Masters 2023: मोंटे कार्लो मास्टर्स में 100% लौट सकते हैं Rafael Nadal

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters 2023: मोंटे कार्लो मास्टर्स में 100% लौट सकते हैं Rafael Nadal

Monte Carlo Masters 2023: मोंटे कार्लो मास्टर्स के आयोजकों ने अभी पुष्टि की है कि राफेल नडाल (Rafael Nadal) इस अप्रैल में टूर्नामेंट में 100% आ रहे हैं। 36 वर्षीय नडाल को ऑस्ट्रेलिया में कूल्हे में चोट लगी थी और वह तब से नहीं खेले हैं। इंडियन वेल्स और मियामी (Indian Wells and Miami) में मास्टर्स स्पर्धाओं से नडाल के हटने के बाद, रिपोर्टों में कहा गया है कि स्पैनियार्ड 9 अप्रैल से शुरू होने वाले मोंटे कार्लो मास्टर्स के लिए तैयार होने के लिए वह सब कुछ कर रहा है जो वह कर सकता थे।

अब ऐसा लगता है कि मोंटे कार्लो में खेलने के लिए नडाल 100% लौट रहे हैं। टूर्नामेंट के गुरुवार को किए गए ट्वीट में कहा गया है कि, “हम दिग्गज राफेल नडाल का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। वह निश्चित रूप से अपनी आखिरी चोट के बावजूद मोंटे कार्लो में अपनी 12वीं ट्रॉफी जीतने में सक्षम हैं।”

ये भी पढ़ें- ATP Tour Calendar 2024: एटीपी टूर सीजन 2024 के कैलेंडर की हुई घोषणा

Monte Carlo Masters 2023: मोंटे कार्लो से वापसी की तैयारी में हैं नडाल
इस हफ्ते बार्सिलोना ओपन जो 17 अप्रैल से शुरू हो रहा है। उन्होंने अपनी प्रवेश सूची जारी की और नडाल का नाम सामने आया।

डेविड फेरर जो अब वहां के टूर्नामेंट निदेशक हैं, उन्होंने खुलासा किया कि नडाल “सप्ताह में पांच दिन अभ्यास कर रहे हैं और मोंटे कार्लो में खेलने के लिए लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।” “नडाल सप्ताह में पांच दिन अभ्यास कर रहे हैं। उनके लिए यह विचार है कि वह अभी मोंटे कार्लो में शुरुआत करें।

फेरर ने इस सप्ताह कहा कि, व्यक्तिगत रूप से, मैं चाहता हूं कि उनका क्ले पर एक अच्छा अभियान हो। इस महीने की शुरुआत में नडाल ने इंडियन वेल्स और मियामी से अपनी वापसी की घोषणा की। “काफ़ी समय हो गया है जब मैंने आपसे बात नहीं की है।

मैंने अपना समय निकाला, डॉक्टरों के निर्देशानुसार रिहैब, जिम और फिजियोथेरेपी शुरू की। बेहतरीन परिस्थितियों में वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं। मुझे इस बात का दुख है कि मैं न तो इंडियन वेल्स और न ही मियामी में प्रतिस्पर्धा कर पाऊंगा। जो बहुत ही दुखद है।

नडाल ने 3 मार्च को ट्विटर पर लिखा कि, “मैं अपने सभी अमेरिकी प्रशंसकों को याद करूंगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि इस साल के अंत में गर्मियों के झूले के दौरान उन्हें देखूंगा।” रिकॉर्ड 11 बार के चैंपियन।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़