ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters 2023: Lorenzo Musetti से हारने के बाद Novak Djokovic...

Monte Carlo Masters 2023: Lorenzo Musetti से हारने के बाद Novak Djokovic ने कही ये बात

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters 2023: Lorenzo Musetti से हारने के बाद Novak Djokovic ने कही ये बात

Monte Carlo Masters 2023: नोवाक जोकोविच ( Novak Djokovic) को मोंटे कार्लो मास्टर्स के अंतिम 16 में लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) द्वारा गुरुवार को तीन सेटों में बाहर कर दिया गया, क्योंकि दुनिया के नंबर एक ने सर्व में बुरी तरह संघर्ष किया था। 2013 और 2015 में रियासत में दो बार के विजेता जोकोविच कोटे डी’ज़ूर पर गीले और ठंडे दिन 4-6, 7-5, 6-4 से हारने से पहले आठ बार टूट गए थे।

जोकोविच ने कहा कि,“ इस तरह से खेलने के बाद ईमानदारी से भावना भयानक है। लेकिन उन्हें बधाई। वह महत्वपूर्ण क्षणों में सख्त बने रहे और यही है, ”

सर्ब ने मुसेटी के खिलाफ एक सेट और ब्रेक का नेतृत्व किया, लेकिन इतालवी युवा खिलाड़ी ने दूसरे सेट में संघर्ष किया और बारिश के कारण मैच को एक घंटे तक बाधित करने के बाद निर्णायक मुकाबले में जीत हासिल की।

21वें स्थान पर काबिज मुसेटी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हमवतन जननिक सिनर के साथ आगे बढ़े, जिन्होंने पोलैंड के ह्यूबर्ट हर्कज को 3-6, 7-6 (8/6), 6-1 से हराकर एक मैच प्वाइंट बचाया।

ये भी पढ़ें- Monte Carlo Masters LIVE: आज क्वार्टर फाइनल में Stefanos Tsitsipas करेंगे Taylor Fritz का सामना

Monte Carlo Masters 2023: राफेल नडाल और कार्लोस अल्कारेज की गैरमौजूदगी में प्रबल दावेदार जोकोविच पहले सेट में 5-2 से आगे हो गए। उन्होंने तीसरी बार मुसेटी को तोड़ने से पहले उन्हें बंद करने की कोशिश के रूप में सर्विस छोड़ दी।

शीर्ष वरीय ने दूसरे में फिर से 4-2 से नियंत्रण में देखा, लेकिन एक खेल में प्यार से टूट गया था, जो जोकोविच के साथ शुरू हुआ था, जो उनके खिलाफ गई एक लाइन कॉल पर उचित रूप से नाखुश थे।

मुसेटी ने अगले तीन गेम जीते, दूसरे प्रयास में दूसरे सेट के लिए सफलतापूर्वक सर्विस करते हुए 5-4 से आगे रहते हुए अपना मौका गंवा दिया।

निर्णायक सेट के शुरू में बारिश की फुहार ने खेल को निलंबित करने के लिए मजबूर कर दिया, मुसेटी ने 5-3 की बढ़त के साथ निर्णायक ब्रेक लिया और अंत में अपने चौथे मैच प्वाइंट पर जीत पर मुहर लगा दी।

जोकोविच 2015 के बाद से मोंटे कार्लो में अंतिम आठ से आगे नहीं बढ़ पाए हैं।

जोकोविच ने आगे कहा कि, “यह मेरे लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है, इसलिए मैं वास्तव में बोलने के मूड में नहीं हूं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़