ads banner
ads banner

Monte Carlo Masters 2023: Novak Djokovic ने Ivan Gakhov को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters 2023: Novak Djokovic ने Ivan Gakhov को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

Monte Carlo Masters 2023:  शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्ब खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) मंगलवार को मोंटे-कार्लो कंट्री क्लब में रूसी क्वालीफायर इवान गाखोव (Ivan Gakhov) को 7-6 (5), 6-2 से हराकर मोंटे-कार्लो मास्टर्स (Monte Carlo Masters) के अंतिम 16 में पहुंच गए.

पहले नंबर पर काबिज नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) का सामना क्वालीफायर लुका नारदी और 16वीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

198वें नंबर के खिलाड़ी इवान गाखोव (Ivan Gakhov) ने मोंटे-कार्लो टूर्नामेंट के पिछले दौर में अमेरिकी मैकेंजी मैकडॉनल्ड (Mackenzie McDonald) को 7-6 (6), 2-6, 6-3 के खिलाफ जीत हासिल की.

Monte Carlo Masters 2023: मोंटे-कार्लो मास्टर्स (Monte Carlo Masters) के अंतिम 16 में दूसरी वरीयता प्राप्त ग्रीक स्टेफानोस त्सित्सिपास (Stefanos Tsitsipas) तब पहुंचे जब फ्रांसीसी बेंजामिन बोन्ज़ी (Benjamin Bonzi) ने मोंटे-कार्लो कंट्री क्लब में मंगलवार शाम को संन्यास ले लिया.

मोंटे-कार्लो कंट्री क्लब में मंगलवार शाम 48वें नंबर के बेंजामिन बोन्ज़ी (Benjamin Bonzi) के बाहर होने पर नंबर 3 के स्थान पर रहने वाले स्टेफानोस त्सित्सिपास (Stefanos Tsitsipas) ने 4-1 से बढ़त बना ली.

ग्रीक अगले मैच में चिली के निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) और ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर एलेक्सी पोपिरिन (Alexey Popyrin) के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ेंगे.

फ्रेंचमैन ने मोंटे-कार्लो मास्टर्स (Monte Carlo Masters) टूर्नामेंट के पिछले दौर में स्पेन के बर्नाबे ज़पाटा मिरालेस (Bernabé Zapata Miralles) को (6-1, 7-5) को हराया.

Monte Carlo Masters 2023: बेलारूसी क्वालीफायर इल्या इवाश्का (Ilya Ivashka) ने मंगलवार को मोंटे-कार्लो कंट्री क्लब में मोंटे-कार्लो मास्टर्स के दूसरे दौर में जाने के लिए डेनियल इवांस (Daniel Evans) को 2-6, 6-2, 6-3 से हराया.

74वें नंबर की इल्या इवाश्का (Ilya Ivashka) का सामना अब नौवीं वरीयता प्राप्त रूस के कारेन खाचानोव (Karen Khachanov) से होगा.

16वीं वरीयता प्राप्त इतालवी लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) ने मंगलवार को मोंटे-कार्लो कंट्री क्लब में मोंटे-कार्लो मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंचने के लिए सर्ब मिओमिर केकमानोविक को 7-6 (1), 6-0 से हराया.

21वें नंबर की लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) का सामना अगले दौर में इटली की क्वालीफायर लुका नारदी से होगा.

Monte Carlo Masters 2023 : Alex De Minaur ने Andy Murray को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़