ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMonte Carlo Masters 2023: इस टूर्नामेंट के पहले दौर में Ilya Ivashka...

Monte Carlo Masters 2023: इस टूर्नामेंट के पहले दौर में Ilya Ivashka ने दी Dan Evans को मात

टेनिस न्यूज़: Monte Carlo Masters 2023: इस टूर्नामेंट के पहले दौर में Ilya Ivashka ने दी Dan Evans को मात

Monte Carlo Masters 2023: ब्रिटिश नंबर दो डेन इवांस (Dan Evans) मोनाको में रोलेक्स मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर हो गए। क्योंकि इलिया इवाश्का (Ilya Ivashka) ने उनके बहनोई करेन खाचानोव (Karen Khachanov) के साथ दूसरे दौर की लड़ाई बुक करने के लिए वापसी की।

इवांस ने पहला सेट आराम से जीत लिया। लेकिन वह अपनी फॉर्म बरकरार नहीं रख सके और दुनिया के 74वें नंबर के खिलाड़ी को 2-6 6-2 6-3 से हार का सामना करना पड़ा।

ब्रिटेन के खिलाड़ी ने शुरूआती गेम में इवांस की सर्विस तोड़ी और कुछ निपुण टेनिस का प्रदर्शन किया। क्योंकि क्वालीफायर ने उन्हें कोर्ट के चारों ओर ले जाने का प्रयास किया। ताकि वह कम से कम उपद्रव के साथ 4-0 की बढ़त बना सके।

हालांकि जैसे ही बेलारूसी ने अपना फोरहैंड गिनना शुरू किया, उन्होंने खुद को बोर्ड पर चढ़ा लिया और थोड़े समय के लिए ब्रिटेन पर दबाव बनाने की धमकी दी, लेकिन लड़ाई क्षणभंगुर साबित हुई। क्योंकि इवांस ने पहला सेट केवल 30 मिनट में 6-2 से अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें- Monte Carlo Masters 2023: यहां देखें मोंटे कार्लो मास्टर्स के चौथे दिन होने वाले मैचों की भविष्यवाणी

Monte Carlo Masters 2023: इवांश्का ने सर्विस पर दूसरे सेट का पहला गेम जीतने के लिए रैली की और फिर दूसरी बार 3-1 से आगे जाने के लिए कहा। क्योंकि उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को कोर्ट के पीछे पिन करने के लिए अपनी लंबाई पाई।

इवांस ने सेट के छठे गेम में प्यार किया, लेकिन 5-2 से पिछड़ने के बाद एक ब्रेक प्वाइंट पास किया और तेजी से भुगतान करने के लिए बनाया गया। क्योंकि मैच चुकता हो गया था।

तीसरा सेट सर्विस के साथ चला गया। इवांस ने देखा कि एक और ब्रेक प्वाइंट ने उसे 3-3 से अलग कर दिया। इससे पहले कि इवांश्का ने आठवें गेम में निर्णायक चाल चली और अंततः फिनिशिंग लाइन पार कर ली।

वहीं कल दुनिया के नंबर एक नोवाक जोकोविच ने दूसरे दौर में इवान गाखोव को 7-6 (5) 6-2 से हराकर अंतिम 16 में जगह बनाई। इस बीच आंद्रे रुबलेव इससे पहले मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में जगह बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़