ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 में Miyu Kato और उनकी साथी को मिली ये...

French Open 2023 में Miyu Kato और उनकी साथी को मिली ये सजा

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 में Miyu Kato और उनकी साथी को मिली ये सजा

French Open 2023: मियू काटो (Miyu Kato) ने खुलासा किया कि फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने डबल्स मैच के दौरान एक घटना के बाद रोलांड गैरोस में कमाए गए उनके पैसे और अंक छीन लिए। रविवार को काटो और एल्डिला सुत्जादी ने फ्रेंच ओपन महिला युगल राउंड-ऑफ-16 में मैरी बुजकोवा और सारा सोरिबेस टॉर्मो (Marie Bouzkova and Sara Sorribes Tormo) का सामना किया।

पहला सेट हारने के बाद दूसरे सेट में काटो और सुतजीदी ने 3-1 की बढ़त बना ली थी और पांचवें गेम में स्कोर 30-30 था, जब काटो ने गलती से एक बॉल गर्ल को मार दी। काटो को शुरू में चेतावनी दी गई थी। लेकिन फिर बोजकोवा और सोरिवेस टोर्मो ने चेयर अंपायर से संपर्क किया और इस तथ्य को उजागर किया कि बॉल गर्ल रो रही थी।

चेयर अंपायर ने इसके बाद दूसरा विचार किया – पर्यवेक्षक को बुलाया गया – इसके परिणामस्वरूप काटो और सुतजीदी को मैच से डिफॉल्ट किया गया। “आज की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के लिए मैं बॉल गर्ल, मेरे साथी एल्डिला और टीम और मेरे समर्थकों से ईमानदारी से माफी मांगना चाहता हूं।

यह पूरी तरह से गैर इरादतन था। नतीजतन मुझे आरजी द्वारा मेरी पुरस्कार राशि और अंक जब्त करके दंडित किया गया है। मैं आपके निरंतर समर्थन की सराहना करती हूं!” काटो ने ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें- आज French Open 2023 के चौथे दौर में भिड़ेंगे ये खिलाड़ी

French Open 2023: एलीज़ कोर्नेट अन्य लोग काटो के बचाव में आए
बुज़कोवा और सोरिबेस टोर्मो ने मैच के बाद एक प्रतिक्रिया व्यक्त की, क्योंकि कई लोगों ने सोचा कि वे काटो और सुतजीदी डिफ़ॉल्ट को मजबूर करने के इरादे से कुर्सी अंपायर के पास गए थे।

काटो द्वारा प्राप्त जुर्माने का खुलासा करने के बाद पूर्व विश्व नंबर 11 कॉर्नेट ने जापानियों को समर्थन का संदेश भेजा। कॉर्नेट ने ट्वीट किया कि, “पागल निर्णय। मुझे वास्तव में आपके लिए खेद है, लेकिन बहुत सारे खिलाड़ी (मैरी और सारा को छोड़कर) निश्चित रूप से आपका समर्थन कर रहे हैं।”

ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के पूर्व निदेशक पॉल मैकनेमी ने भी काटो का समर्थन किया।
“मैडम, आप सहानुभूति और शालीनता के साथ काम कर रही हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि आपके पास माफी मांगने के लिए कुछ भी नहीं है। मुझे दुख है कि आगे बढ़ने का आपका अवसर छीन लिया गया है,” मैकनेमी ने ट्वीट किया।

मैच से डिफॉल्ट होने के बाद काटो बिल्कुल तबाह नजर आए।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़