ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

Mirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

टेनिस न्यूज़: Mirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

Roland Garros 2023 : कुछ खिलाड़ी बाद में चोटी पर पहुंच जाते हैं, जबकि कुछ अपने करियर की शुरुआत में डब्ल्यूटीए टूर पर पहुंच जाते हैं. उन खिलाड़ियों में से एक कोको गौफ थी, जो कम उम्र से ही खेल रही है, जबकि वह अभी भी केवल एक किशोरी है.

अब, हम एक और विशाल प्रतिभा को बनते हुए देख सकते हैं क्योंकि मीरा एंड्रीवा (Mirra Andreeva) ने अपने पहले ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) के मुख्य ड्रॉ में अपना स्थान बुक कर लिया.

मैड्रिड में, रूसी खिलाड़ी चौथे दौर में हार गई और जल्द ही, उसने अपना ध्यान रोलैंड गैरोस 2023 (Roland Garros 2023) पर केंद्रित कर दिया। उसने अच्छे प्रदर्शन के साथ अपने क्वालीफाइंग की शुरुआत की, लेकिन यह स्पष्ट था कि अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक रहा, तो वह फाइनल में क्वालीफाइंग ड्रॉ में सर्वोच्च रैंक वाली खिलाड़ी कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) से भिड़ेंगी.

डब्ल्यूटीए टूर पर उनकी पहली मुलाकात एक वास्तविकता बन गई और यह देखने लायक थी। पहला सेट एक वास्तविक लड़ाई थी जिसमें रोलैंड गैरोस के प्रशंसकों ने देखा कि ओसोरियो ने 3-4 की कमी से उबरने के लिए 3-0 की बढ़त खो दी।

Geneva Open के सेमीफाइनल में पहुंचे Taylor Fritz

Roland Garros 2023 : कोलंबियाई खिलाड़ी के पास टाई-ब्रेक से पहले एक सेट पॉइंट भी था, जो एक वास्तविक मैराथन था। ओसोरियो के पास एक और सेट पॉइंट था, जबकि एंड्रीवा के पास पहला सेट जीतने के लिए तीन मौके थे, उन्होंने टाई-ब्रेक 10-8 जीतने के लिए अपने तीसरे का उपयोग किया।

दूसरे सेट में दोनों खिलाड़ियों को एक बार फिर मौका मिला। लेकिन एक बार फिर, 16 वर्षीया ने बहुत अच्छा साबित किया, 7-6(8), 6-4 से मैच जीतकर 2023 रोलैंड गैरोस के मुख्य ड्रॉ में अपना स्थान सुरक्षित किया।

इवेंट के पहले दौर में, वह किसी भी खिलाड़ी का सामना कर सकती है, जो क्वालीफायर में से किसी का इंतजार करेगा। विकल्प फ्रांसीसी दिग्गज क्रिस्टीना म्लादेनोविच से लेकर चौथी वरीयता प्राप्त एलेना रयबकिना तक।

Geneva Open के सेमीफाइनल में पहुंचे Taylor Fritz

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़