ads banner
ads banner

Miami Open 2024 में नहीं खेलेंगे Milos Raonic

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2024 में नहीं खेलेंगे Milos Raonic

2024 Miami Open : मिलोस राओनिक की टेनिस वापसी के दौरान भयानक किस्मत जारी रही क्योंकि उन्हें 2024 मियामी ओपन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

कनाडाई स्पष्ट रूप से एटीपी टूर पर है। उन्होंने हाल के महीनों में दिखाया है कि, दो साल तक नहीं खेलने के बाद, वह वापसी करने और लगभग तुरंत ही जीत हासिल करने में सक्षम थे।

33 वर्षीय खिलाड़ी ने कुछ ठोस खिलाड़ियों को भी पछाड़ दिया, और ऑस्ट्रेलियन ओपन में, रिटायर होने के लिए मजबूर होने से पहले, वह इवेंट में अंधेरे घोड़ों में से एक, एलेक्स डी मिनौर के खिलाफ कड़ी चुनौती पेश कर रहे थे।

हालाँकि, राओनिक के लिए मुख्य समस्या अभी भी उनका स्वास्थ्य ही लगती है। उन्होंने वापसी की क्योंकि उनका मानना था कि वह अभी भी प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं और लंबे समय तक स्वस्थ रह सकते हैं। जबकि उस वाक्य का एक भाग सत्य है, दूसरा नहीं।

2024 Miami Open : 2016 के विंबलडन फाइनलिस्ट ने एक बार फिर इंडियन वेल्स में जीत के साथ शुरुआत की, उन्होंने सुमित नागल को दो अपेक्षाकृत आसान सेटों में हरा दिया, हालांकि, जब होल्गर रून के खिलाफ उनके दूसरे दौर के मैच की बात आई, तो वह मैच से पहले ही हट गए।

हालाँकि, राओनिक की वापसी दिलचस्प है। वह अक्सर एक या दो मैच खेलता है, और अगले मैच से पहले ही हट जाता है। भले ही वह कुछ असुविधा के साथ खेल रहा हो, वह स्पष्ट रूप से बिना किसी परवाह के आगे बढ़ने और जीतने में सक्षम है।

फिर भी, ऐसा लगता है कि वह खुद को किसी चीज़ के लिए बचा रहा है, क्योंकि वह एक और बड़ी चोट से बचना चाहता है, और इससे यह सवाल उठता है कि वह खुद को किस टूर्नामेंट के लिए बचा रहा है। यह स्पष्ट रूप से मियामी ओपन नहीं है, क्योंकि इंडियन वेल्स से हटने के बाद, वह सनशाइन डबल के दूसरे एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट से भी हट गए।

इसकी बहुत संभावना है कि कनाडाई घर में अपने प्रशंसकों को आखिरी अलविदा कहना चाहता है, और वह 6 से 12 अगस्त तक मॉन्ट्रियल में 2024 कनाडाई ओपन में होगा। राओनिक के लिए यह निश्चित रूप से एक कठिन निर्णय होगा, क्योंकि उसका स्तर स्पष्ट रूप से वहाँ है, लेकिन उसका शरीर उसकी मदद नहीं कर रहा है।

पाउला बडोसा ने साझा किया कि स्टेफानोस सितसिपास को बॉयफ्रेंड के रूप में पाकर कैसा महसूस होता है

Tennis News : पाउला बडोसा का कहना है कि स्टेफानोस त्सित्सिपास के साथ रिश्ते में रहने के कारण हमेशा किसी न किसी पर निर्भर रहना पड़ता है क्योंकि स्पैनियार्ड ने खुलासा किया है कि ग्रीक बहुत स्नेही है और चुनौतीपूर्ण अवधि के दौरान उसकी बहुत मदद कर रहा है।

बडोसा और त्सित्सिपास, जिन्हें पहली बार पिछले साल फ्रेंच ओपन के दौरान एक साथ देखा गया था और जून की शुरुआत में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था, अब लगभग एक साल से एक साथ हैं और जब भी संभव हो वे अक्सर टूर्नामेंट के लिए एक साथ यात्रा करते हैं। पिछले हफ्ते, दोनों इंडियन वेल्स में एक साथ पहुंचे और उन्होंने टाई-ब्रेक टेन्स प्रदर्शनी – आइजनहावर कप में मिश्रित युगल के लिए टीम बनाई।

Tennis News : जब बडोसा और त्सित्सिपास ने पिछले मई में बात करना शुरू किया, तो 26 वर्षीय स्पैनियार्ड को रीढ़ की हड्डी में तनाव फ्रैक्चर हो गया। तब से, बडोसा को बहुत कठिन और निराशाजनक समय का सामना करना पड़ा है क्योंकि उसकी पीठ की समस्या को हल करने की कोशिश करने के लिए मूल रूप से 2023 की पूरी दूसरी छमाही में बैठने के बावजूद उसकी पीठ अभी भी उसकी समस्याओं का कारण बन रही है।

आइज़ेनहावर कप में एक गहरी दौड़ के बाद – जिसमें बडोसा और त्सित्सिपास ने एम्मा नवारो और बेन शेल्टन से हारने से पहले फाइनल में जगह बनाई – स्पेनिश पूर्व विश्व नंबर 2 को आखिरी क्षण में इंडियन वेल्स से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Indian Wells : Nardi ने तीसरे दौर में Djokovic को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़