ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMiami Open Live : Lorenzo Sonego का सामना अगले दौर में ...

Miami Open Live : Lorenzo Sonego का सामना अगले दौर में अर्जेंटीना के Francisco Cerundolo से होगा

टेनिस न्यूज़: Miami Open Live : Lorenzo Sonego का सामना अगले दौर में अर्जेंटीना के Francisco Cerundolo से होगा

Miami Open 2023 :  मियामी मास्टर्स में सोनेगो ने टियाफो को हराकर अंतिम 16 में जगह बनाई
लोरेंजो सोनेगो (Lorenzo Sonego) ने सोमवार रात फ्रांसेस टियाफो (Frances Tiafoe) को 6-3, 6-4 से हराया और अगले दौर में 25वीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो से भिड़ेंगे।

इतालवी लोरेंजो सोनेगो ने सोमवार रात हार्ड रॉक स्टेडियम में अमेरिका की 12वीं वरीयता प्राप्त फ्रांसेस टियाफो (Frances Tiafoe) को 6-3, 6-4 से हराकर मियामी मास्टर्स के अंतिम 16 में प्रवेश किया।

59वें नंबर की रैंकिंग वाले सोनेगो का सामना अगले 25वें नंबर के अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो से होगा।

इतालवी ने मियामी ओपन के पिछले दौर में ऑस्ट्रियाई वाइल्ड कार्ड डोमिनिक थिएम (7-6 (7), 6-2) और नंबर 23 सीड डेनियल इवांस (4-6, 6-3, 6-2) को हराया।

मियामी ओपन (Miami Open) के पिछले दौर में 14वें नंबर की टियाफो ने जापानी क्वालीफायर योसुके वतनुकी (6-7 (5), 7-6 (3), 6-4) से बाजी मारी थी

Miami Open 2023 : केवल तीन गेम ड्राप करने के बाद डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) मियामी ओपन के चौथे दौर में पहुंच गए हैं रूसी खिलाड़ी को शुरुआती दौर में बाई मिली और दूसरे दौर में रॉबर्टो कारबॉल्स बेएना (Roberto Carballes Baena) को बाहर कर दिया.

मेदवेदेव को तीसरे दौर में एलेक्स मोल्केन (Alex Molken) के खिलाफ खेलना था, लेकिन कूल्हे की चोट के कारण उन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया.

फॉर्म में चल रहे रूसी का सामना चौथे दौर में क्वेंटिन हैलिस (Quentin Hallis) या मैकेंज़ी मैकडॉनल्ड (Mackenzie McDonald) से होगा, जो एक और अच्छे परिणाम की तलाश में है और फ़्लोरिडा में अपने पहले फ़ाइनल का पीछा करेगा.

Miami Open 2023 : डेनियल पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल के बाद एक साल से संघर्ष कर रहे है. उन्होंने इस जनवरी में मेलबर्न में शुरुआती हार का अनुभव किया । रॉटरडैम, दोहा, दुबई और इंडियन वेल्स में रूसी लगातार चार फाइनल में पहुंचे, तीन खिताब जीते और लगातार 19 जीत दर्ज की.

कार्लोस अल्कराज ने 70 मिनट में 6-3, 6-2 से जीत के साथ इंडियन वेल्स फाइनल में अपनी लय को समाप्त कर दिया. एक किशोर ने शुरुआती ब्रेक लिया और अपने तीसरे मास्टर्स 1000 का ताज उठाने और रिकॉर्ड बुक लिखने के लिए शुरू से अंत तक गति को नियंत्रित किया.

 

Miami Open 2023 : Paula Badosa ने Laura Siegmund को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़