ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open Highlights: मियामी ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे Daniil Medvedev

Miami Open Highlights: मियामी ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे Daniil Medvedev

टेनिस न्यूज़: Miami Open Highlights: मियामी ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे Daniil Medvedev

Miami Open Highlights: डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) गुरुवार को पहली बार मियामी ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे, जब उन्होंने क्वालीफायर क्रिस्टोफर यूबैंक्स (Christopher Eubanks) को 6-3, 7-5 से हराकर दक्षिण फ्लोरिडा में अमेरिकी के सपनों की दौड़ को समाप्त कर दिया। बारिश से बाधित संघर्ष में चौथी सीड दूसरे सेट में 1 घंटे और 30 मिनट के बाद आगे बढ़ने के लिए ब्रेक का फायदा उठाने से उबर गए।

मेदवेदेव ने बारिश की देरी पर कहा कि, “मैंने बारिश में देरी से पहले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया। बारिश ने मुझे बाहर जाने और अधिक ऊर्जा देने में मदद की, जिसने पहले सेट में 2-3 से खेल को रोक दिया था। “इससे मुझे मदद मिली और मैंने केवल बेहतर और बेहतर खेला, इसके अलावा मेरी सर्विस पर एक खराब खेल था, लेकिन ऐसा होता है।”

मेदवेदेव जो 2021 और 2022 में मियामी में क्वार्टर फाइनल चरण में हार गए थे, अंतिम चार में करेन खाचानोव या फ्रांसिस्को सेरुंडोलो का सामना करते हुए अपने लगातार पांचवें दौरे के स्तर के फाइनल में पहुंचने का लक्ष्य रखेंगे।

Miami Open Highlights: 27 वर्षीय अब सीज़न में 27-3 है, जिसने अपने पिछले 23 मैचों में से 22 मैच जीते हैं। मेदवेदेव ने उस दौड़ के दौरान रॉटरडैम, दोहा और दुबई में ट्राफियां जीतीं और इंडियन वेल्स में फाइनल में पहुंचे, जहां वर्ल्ड नंबर 1 कार्लोस अल्कराज ने अपनी 19 मैचों की जीत की लय को समाप्त कर दिया।

मेदवेदेव ने कहा कि,“मैंने सीजन की इतनी अच्छी शुरुआत कभी नहीं की। बहुत सारे मैच जीते टूर्नामेंट जीते।मैं वास्तव में खुश हूं। “मैं इंडियन वेल्स में निराश था जब मेरी स्ट्रीक पिछली बार की तरह उसी नंबर पर समाप्त हुई थी। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह एक नई लकीर शुरू करना है और मैं मियामी में अपना फॉर्म लाकर खुश हूं।”

यूबैंक्स ने मियामी में एक ड्रीम रन का आनंद लिया है। योग्यता के माध्यम से आने के बाद, 26 वर्षीय ने डेनिस कुडला, बोर्ना कॉरिक, ग्रीगोइरे बैरेरे और एड्रियन मन्नारिनो के खिलाफ जीत हासिल की, एटीपी लाइव रैंकिंग में 34 स्थान बढ़कर 85 वें स्थान पर पहुंच गए।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़