ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open 2023 Tennis: Elena Rybakina ने जीत के साथ की अपने...

Miami Open 2023 Tennis: Elena Rybakina ने जीत के साथ की अपने अभियान की शुरुआत

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 Tennis: Elena Rybakina ने जीत के साथ की अपने अभियान की शुरुआत

Miami Open 2023 Tennis: पिछले हफ्ते इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओपन जीतने वाली एलेना रयबकिना (Elena Rybakina) ने गुरुवार को अन्ना कालिंस्काया (Anna Kalinskaya) के खिलाफ कड़ी जीत के साथ अपने 2023 मियामी ओपन की शुरुआत की। 10वीं सीड को 7-5, 4-6, 6-3 से जीत हासिल करने के लिए 2 घंटे 15 मिनट का समय लगा।

इससे पहले 2023 ऑस्ट्रेलियन ओपन उपविजेता शुरुआती सेट में एक ब्रेक से 7-5 का दावा करने के लिए आई थीं। हालांकि कलिंस्काया ने दूसरे सेट में उन पर पलटवार किया। क्योंकि उन्होंने सेट पर कब्जा करने और मैच को बराबर करने के लिए 1-4 से वापसी की।

निर्णायक सेट में रयबकिना बेहतर खिलाड़ी के रूप में उभरीं, उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को मात देने के लिए अपनी नर्वस सर्विस को बरकरार रखा। रयबकिना ने 14 ऐस लगाए और अपने पहले-सर्विस अंक के 76% अंक जीते। कालिंस्काया ने 64% जीत हासिल की। दूसरी-सर्विस के अंक जीतने की बात आने पर किसी भी खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया – रयबकिना ने अपने दूसरे-सर्विस के अंकों में से 46% जीते। जबकि कालिंस्काया ने 39% के साथ इसे समाप्त किया।

कजाख ने मैच के लिए 104 अंक जीते, जिनमें से 40 विजेता रहे। कालिंस्काया ने 89 अंक जीते।

ये भी पढ़ें- Miami Open 2023: Dominic Thiem हुए मियामी ओपन से बाहर

Miami Open 2023 Tennis: पाउला बडोसा का सामना करेंगी एलेना रयबकिना
वहीं तीसरे दौर में 2022 विंबलडन विजेता पाउला बडोसा (Paula Badosa) की खिलाफ खेलेंगी। 21वीं वरीयता प्राप्त स्पेन की खिलाड़ी ने राउंड ऑफ़ 64 में जर्मन क्वालीफ़ायर लॉरा सीगमंड (Laura Siegemund) को 7-6(4), 4-6, 6-2 से हराया। रयबाकिना और बडोसा के बीच राउंड-ऑफ़-32 की भिड़ंत दोनों के बीच कई हफ्तों में दूसरी भिड़ंत होगी।

बडोसा हेड-टू-हेड रिकॉर्ड में रयबकिना से 4-2 से आगे हैं, लेकिन रायबकिना ने दो हफ्ते पहले इंडियन वेल्स में अपने राउंड-तीन मैच में बडोसा को हराया। डारिया कसाटकिना दूसरे दौर में टूर्नामेंट छोड़ने वाली एकमात्र सीड थीं। आठवीं सीड बेल्जियम की एलिस मेर्टेंस से पहले दौर में हार गईं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़