ads banner
ads banner

Miami Open 2023: Sorana Cristia ने Aryna Sabalenka को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023: Sorana Cristia ने Aryna Sabalenka को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

Miami Open 2023: सोराना क्रिस्टिया (Sorana Cristia) ने मियामी ओपन में जीत के साथ अपना सपना पूरा किया और रोमानियाई खिलाड़ी ने आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) को दो सेटों में 6-4 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

यह एक बहुत ही आश्चर्यजनक परिणाम है भले ही सोराना क्रिस्टिया घटना की शुरुआत से ही आश्चर्यजनक रूप से खेल रही हो. सबालेंका पूरे इवेंट के दौरान ग्रोइन इंजरी से जूझ रही हैं और फिर भी, यह अभी तक का एक आश्चर्यजनक परिणाम है.

Miami Open 2023: सोराना क्रिस्टिया ने पहले सेट में शानदार प्रदर्शन किया. इसका वर्णन करने का कोई तरीका नहीं है क्योंकि उसने सबलेंका की पेशकश की हर चीज का सामना किया.

उसने मैच के शुरू में ही सबलेंका की सर्विस तोड़ दी और अंत में हराने से पहले कुछ देर तक अपनी सर्विस रोके रखी। इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि उन्होंने सेट को 6-4 से अपने नाम करने के लिए जल्द ही फिर से ब्रेक लिया। उसने लंबे समय तक अच्छी तरह से सेवा की और बेसलाइन से वास्तव में मजबूत खेला जो उसे इस मैच को जीतने के लिए करना था.

Miami Open 2023 : Bottic van de Zandschulp ने तीसरे दौर में Casper Ruud को हराया

Miami Open 2023: दूसरा सेट काफी समान था. एक बार फिर यह सोराना क्रिस्टिया (Sorana Cristia) थी जो शुरुआती बढ़त के साथ बाहर हो गई लेकिन बाद में सबलेंका ने इसमें वापसी का रास्ता खोज लिया.

सोराना क्रिस्टिया (Sorana Cristia) ने एक बार फिर ब्रेक लिया लेकिन मैच के अंतिम गेम में उन्हें ब्रेक पॉइंट का सामना करना पड़ा क्योंकि वह 15-40 से नीचे थीं। फिर भी, वह शांत रही और 6-4 से मैच समाप्त कर दिया.

उसने अपनी पहली सर्व का केवल 49% हिट किया लेकिन फिर भी 7 एस बनाए जो सभी महत्वपूर्ण थे। उसने सबलेंका की सर्विस पर कहर ढाया और उनमें से 50% से अधिक अंक जीते, हालांकि उसे बेलारूस की खिलाड़ी से मदद मिली, जिसमें शानदार जीत के लिए 6 डबल फाल्ट थे.

Miami Open : Bottic van de Zandschulp अगले दौर में Finn Emil Rusuvuori से भिड़ेंगे

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़