ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open 2023: मियामी ओपन से फिर से फॉर्म में लौटना...

Miami Open 2023: मियामी ओपन से फिर से फॉर्म में लौटना चाहते हैं Matteo Berrettini

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023: मियामी ओपन से फिर से फॉर्म में लौटना चाहते हैं Matteo Berrettini

Miami Open 2023: मैटियो बेरेटिनी (Matteo Berrettini) के पास मियामी में एटीपी मास्टर्स 1000 (ATP Masters 1000 in Miami) में फिर से सिर उठाने का अवसर होगा। इटालियन ने सीजन की शुरुआत का अनुभव किया, जो उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, लेकिन उनका हार मानने का कोई इरादा नहीं है।

फोनिक्स में चैलेंजर 175 में उन्होंने वांछित परिणाम हासिल नहीं किया, उन्हें अलेक्जेंडर शेवचेंको द्वारा क्वार्टर फाइनल में बाहर कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने अभी भी अपने पैरों में महत्वपूर्ण मिनट लगाए। बेरेटिनी को ऑफ-कोर्ट कारकों के लिए सोशल मीडिया पर प्राप्त आलोचनाओं से भी निपटना पड़ा।

कई उपयोगकर्ताओं ने शोगर्ल मेलिसा सट्टा के साथ नई प्रेम कहानी के लिए बहुत ही सतही तरीके से कुछ नकारात्मक प्रदर्शनों के लिए दोष दिया है। हालांकि पूरी तरह से निराधार आरोपों ने इतालवी टेनिस खिलाड़ी को प्रभावित किया है।

उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि, “मैं अपनी टीम के साथ बहुत अच्छा काम कर रहा हूं और मुझे उन पर पूरा भरोसा है। हम मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे पता है कि मेरे पास सही स्तर है और वह, जैसा कि सभी करियर में, कई बार ऐसा होता है जब चीजें कम अच्छी होती हैं।

लेकिन मैं तैयार हूं, मैं लड़ रहा हूं और मैं वह सब कुछ कर रहा हूं, जिसका मैं हकदार हूं।”

ये भी पढ़ें- Miami Open 2023: मियामी ओपन से जल्दी बाहर निकलने से निराश हैं Andy Murray

Miami Open 2023: मियामी में माटेओ बेरेटिनी
उन्होंने कुछ घंटे पहले यह भी कहा था कि, “अब मैं ठीक हूं। इस सीजन में मेरे लिए कुछ कठिन क्षण थे, लेकिन वे मेरे चुने हुए जीवन का हिस्सा हैं।

मैं अच्छी तरह जानता हूं कि उतार-चढ़ाव के क्षण होते हैं।” मियामी में बेरेटिनी के पहले प्रतिद्वंद्वी का नाम मैकेंजी मैकडॉनल्ड हैं। जिन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में घायल राफेल नडाल और कोलंबिया के डेनियल इलाही गालन को हराया था।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़