ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMiami Open 2023 : Stefanos Tsitsipas का अगले दौर में...

Miami Open 2023 : Stefanos Tsitsipas का अगले दौर में मुकाबला Karen Khachanov से होगा

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : Stefanos Tsitsipas का अगले दौर में मुकाबला Karen Khachanov से होगा

Miami Open 2023 : स्टेफानोस सितसिपास ने क्रिस्टियन गारिन को हराकर 2023 मियामी ओपन में अपना चौथा राउंड स्पॉट बुक किया.

जबकि टूर्नामेंट के दूसरे दौर में स्टेफानोस सितसिपास थोड़ा भाग्यशाली रहा, क्योंकि उसके प्रतिद्वंद्वी रिचर्ड गैस्केट ने नाम वापस ले लिया और ग्रीक मियामी ओपन 2023 (Miami Open 2023) के तीसरे दौर में एक भी मैच खेले बिना आगे बढ़ गया, वह निश्चित रूप से तीसरे दौर के प्रतिद्वंद्वी के रूप में गैरिन को देखकर खुश नहीं था.

शीर्ष 20 में 2021 सीज़न समाप्त करने के बाद चिली खिलाड़ी पिछले साल अपने फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहे है , लेकिन इस साल, वह फिर से अपनी अपने फॉर्म में वापस लौटना चाहते है. गेरिन इंडियन वेल्स में चौथे दौर में पहुंचे थे और वह मियामी में भी ऐसा ही करना चाहते थे.

Miami Open 2023 : स्टेफानोस सितसिपास को पहले सेट में अच्छी शुरुआत मिली. दूसरे वरीय खिलाड़ी ने आठवें गेम में अपने प्रतिद्वंदी की सर्विस तोड़ी और ब्रेक के बाद पहला सेट 6-3 से जीत लिया.

गैरिन लड़ने के लिए तैयार थे और उन्होंने दूसरे सेट में यह कर दिखाया. पहले, चिली के खिलाड़ी के पास दूसरे गेम में तीन ब्रेक पॉइंट थे, लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी ने सभी को बचा लिया.

बाद में, उन्होंने सितसिपास की सर्विस पर फिर से 40-0 की बढ़त बना ली, लेकिन इस बार, उन्होंने अपने मौके का इस्तेमाल किया और दूसरे सेट को 6-4 से जीतने के लिए ग्रीक की सर्विस तोड़ दी और एक निर्णायक मुकाबले को मजबूर कर दिया.

Miami Open 2023 : दोनों खिलाड़ियों ने तीसरे सेट में अपनी सेवाओं पर संघर्ष किया लेकिन प्रशंसकों को कई ब्रेक प्वाइंट देखने को नहीं मिले। हालांकि, नौवें गेम में, गारिन ने 40-30 पर मैच का अपना एकमात्र डबल फॉल्ट करने के बाद सितसिपास को एक मौका देखा। दुनिया नं 3 ने अपने प्रतिद्वंद्वी की सर्विस तोड़ दी और अगले गेम में मैच को 6-3, 4-6, 6-4 से जीत लिया.

अगले दिन, ग्रीक का सामना 14वीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव से होगा, जिन्हें पहले दिन प्रतिभाशाली जिरी लेहेका के खिलाफ कोई समस्या नहीं थी.

Miami Open : Bottic van de Zandschulp अगले दौर में Finn Emil Rusuvuori से भिड़ेंगे

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़