ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMiami Open 2023 : Chris O Connell का अगला मुकाबला ...

Miami Open 2023 : Chris O Connell का अगला मुकाबला Yosuke Watanuki से होगा

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : Chris O Connell का अगला मुकाबला Yosuke Watanuki से होगा

Miami Open 2023 : चार ऑस्ट्रेलियाई पुरुष मियामी मास्टर्स (Miami Masters) के लिए क्वालीफाइंग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं.

सोमवार को जॉर्डन थॉम्पसन (Jordan Thompson), क्रिस ओ’कोनेल (Chris O’Connell), थानासी कोकिनाकिस (Thanasi Kokkinakis) और अलेक्सांद्र वुकिक (Aleksandar Vukic) सभी सीधे सेटों में विजयी रहे, लेकिन हमवतन रिंकी हिजिकाता और जेम्स डकवर्थ बाहर हो गए.

वर्ल्ड नंबर 83 थॉम्पसन ने अर्जेण्टीनी के रेंज़ो ओलिवो (Renzo Olivo) पर 6-2 6-1 से विजेता रहे और एटीपी 1000 इवेंट के मुख्य ड्रा में जगह बनाने के लिए उनका अगला मुकाबला चेक टॉमस मचाक (Tomas Machak) से होगा.

Indian Wells 2023 : कार्लोस अल्कराज ने इंडियन वेल्स के फाइनल में डेनियल मेदवेदेव को हराया

Miami Open 2023 :  86वें नंबर के ओ’कोनेल ने जर्मनी के यानिक हैनफमैन (Yannick Hanfmann) को 7-6 (7-2) 6-4 से हराकर जापान के योसुके वतनुकी (Yosuke Watanuki) से भिड़ंत होगी.

थानासी कोकिनाकिस वर्तमान में 94 में शीर्ष 100 के अंदर हैं, अर्जेंटीना के एंड्रिया कोलारिनी (Andrea Colarini) को 6-3 6-3 से हराने के बाद फ्रांस के दिग्गज बेनोइट पायर से खेलेंगे.

अलेक्सांद्र वुकिक ने साथी ऑस्ट्रेलियाई डकवर्थ को 6-1 7-5 से हराया, जबकि हिजिकाता को फ्रांस के जेफ्री ब्लैंकेन्यू (Blancaneau) से 3-6 6-3 6-4 से हार का सामना करना पड़ा.

Miami Open 2023 :  दुनिया के नंबर 1 कार्लोस अल्कराज (Carlos Alcaraz) से खिताब छीनने की कोशिश कर रहे अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में 15वीं वरीयता प्राप्त एलेक्स डी मिनाउर (Alex de Minaur), एलेक्सी पोपिरिन (Alexi Popirin) और जेसन कुबलर (Jason Kubler) शामिल हैं.

स्पैनिश किशोर टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे कम उम्र का चैंपियन बन गया जब उसने 2022 में अपनी पहली मास्टर्स 1000 ट्रॉफी जीती.

मियामी में डब्ल्यूटीए इवेंट में, ऑस्ट्रेलियाई स्टॉर्म हंटर ने क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में स्लोवेनिया के काजा जुवान को 6-4 6-3 से हराकर यूएसए की सोफिया केनिन के खिलाफ पहले दौर में मुकाबला किया.

Indian Wells 2023 : एलेना रयबकिना ने इंडियन वेल्स के फाइनल में आर्यना सबालेंका को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़