ads banner
ads banner

Miami Open 2023 Live : Carlos Alcaraz का आज मुकाबला Facundo Bagnis के साथ होगा

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 Live : Carlos Alcaraz का आज मुकाबला Facundo Bagnis के साथ होगा

Miami Open 2023 Live : इटाउ द्वारा प्रस्तुत मियामी ओपन 2023 (Miami Open 2023) का दूसरा दौर आज हार्ड रॉक स्टेडियम (Hard Rock Stadium) में शुरू होगा, जहां ड्रा के शीर्ष आधे में वरीयता प्राप्त खिलाड़ी एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.

शीर्ष वरीय कार्लोस अल्कराज (Carlos Alcaraz) मियामी में गत विजेता हैं क्योंकि उनका लक्ष्य अपने इंडियन वेल्स (Indian Wells) खिताब का समर्थन करना और प्रतिष्ठित ‘सनशाइन डबल’ को पूरा करना है.

स्पैनियार्ड को आज फेसुंडो बैगनिस के साथ खेलना है, जबकि कैस्पर रूड, टेलर फ्रिट्ज, एंड्री रुबलेव और होल्गर रूण भी दूसरे दौर में खेलना है.

कार्लोस अल्कराज (ESP) बनाम फेसुंडो बैगनिस (ARG)

Miami Open 2023 Live : 19 वर्षीय कार्लोस अल्कराज (Carlos Alcaraz) इस साल मियामी ओपन 2023 (Miami Open 2023) में सिर्फ ट्रॉफी के अलावा और भी बहुत कुछ के लिए खेल रहा है.

स्पैनियार्ड को नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) से आगे रहने और पेपरस्टोन एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 स्थान बनाए रखने के लिए फ्लोरिडा में अपने ताज का बचाव करना होगा, जबकि एक खिताबी दौड़ भी उन्हें इंडियन वेल्स (Indian Wells) जीतने का ‘सनशाइन डबल’ पूरा करने वाला सबसे कम उम्र का व्यक्ति बना देगी.

यह जानते हुए कि उन्हें वर्ल्ड नंबर 1 पर लौटने के लिए इंडियन वेल्स में जीतने की जरूरत है, स्पेन के इस खिलाड़ी ने अपने तीसरे मास्टर्स 1000 खिताब के रास्ते में एक भी सेट नहीं छोड़ा.

Miami Open 2023 Live : वह हार्ड रॉक स्टेडियम में इसी तरह के शांत अंदाज में अपने खेल के बारे में जाने का लक्ष्य रखेंगे, जहां वह आज के दिन के सत्र में पहली बार बैगनीस से भिड़ेंगे.

उन्होंने कहा मैं बहुत ज्यादा दबाव महसूस नहीं करता। मुझे पता है कि मुझे क्या करना है. मुझे आराम से खेलने की जरूरत है और अगर मैं हारता हूं या अच्छा खेलता हूं या नहीं तो चिंता नहीं करनी चाहिए इसलिए मैं अच्छे स्तर पर खेल रहा हूं। मैं हर एक सेकेंड का लुत्फ उठा रहा हूं और आराम से खेल रहा हूं. मैं कोर्ट के बारे में यही सोच रहा हूं.

Miami Open 2023 Live : वर्ल्ड नंबर 100 फेसुंडो बैगनिस (ARG) को तीसरे प्रयास में मियामी में अपनी पहली मुख्य ड्रॉ में जीत हासिल करने के लिए फेलिप मेलिगेनी अल्वेस को हराने के बाद दूसरे दौर की कड़ी चुनौती पेश की जा सकती है. अर्जेंटीना खिलाड़ी को अल्कराज को हराने की कठिनाइयों के बारे में भी पता होगा उन्होंने 2022 में उमाग में जोड़ी की पिछली एटीपी हेड2हेड बैठक में स्पैनियार्ड के खिलाफ सिर्फ चार गेम का दावा किया था.

अलकराज के खेल में विविधता बैगनिस के लचीले बेसलाइन गेम को बाधित करने के लिए महत्वपूर्ण हो सकती है, जिससे उसे इस बार समान परिणाम हासिल करने में मदद मिल सके। उनके ट्रेडमार्क ड्रॉप शॉट को विशेष रूप से अक्सर तैनात किए जाने की संभावना है क्योंकि उनका उद्देश्य मियामी में शुरुआती गड़बड़ी से बचना है.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़