ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMiami Open 2023 Live: तीसरे दौर में Bianca Andreescu का सामना...

Miami Open 2023 Live: तीसरे दौर में Bianca Andreescu का सामना Sofia Kenin से होगा

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 Live: तीसरे दौर में Bianca Andreescu का सामना Sofia Kenin से होगा

Miami Open 2023 Live: तीसरे दौर में बियांका एंड्रीस्कू का सामना सोफिया केनिन से होगा

महिलाओं की तरफ बियांका एंड्रीस्कू (Bianca Andreescu) जो 2019 यूएस ओपन चैंपियन रह चुकी है उन्होंने नंबर 7 सीड मारिया सककारी (Maria Sakkari) को 5-7, 6-3, 6-4 से हराकर बाहर कर दिया.

नंबर 2 आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) ने शेल्बी रोजर्स (Shelby Rogers) को 6-4, 6-3 से हराया और रोजर्स के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को 4-0 तक बढ़ाया। आर्यना सबालेंका का तीसरे दौर में नंबर 31 मैरी बुज़कोवा (Marie Bouzkova) से सामना होगा.

नंबर 5 कैरोलिन गार्सिया (Caroline Garcia) ने सोराना क्रिस्टिया (Sorana Cristia) से 6-2, 6-3 से हार गईं। सोराना ने 10 दिन पहले इंडियन वेल्स (Indian Wells) में चौथे दौर में गार्सिया को हराया था और अगले दौर में करोलिना मुचोवा (Karolina Muchova) से भिड़ेंगी.

अन्य कार्रवाई में, वरवरा ग्रेचेवा ने नंबर 4 को जबूर को 6-2, 6-2 से हराया; और जननिक सिनर ने लास्लो जेरे को 6-4, 6-2 से हराया.

Miami Open 2023 Live : Carlos Alcaraz का आज मुकाबला Facundo Bagnis के साथ होगा

Miami Open 2023 Live:  छठी वरीयता प्राप्त कोको गौफ (Coco Gauff) ने गुरुवार को रेबेका मैरिनो (Rebecca Marino) पर 6-4, 6-3 से जीत के साथ अपने 2023 मियामी ओपन (Miami Open) की शुरुआत की और तीसरे दौर में आगे बढ़ी, जहां उनका सामना 27वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया पोटापोवा (Anastasia Potapova) से होगा.

अपनी जीत के बाद कोको गौफ (Coco Gauff) ने इंडियन वेल्स (Indian Wells) में एक क्वार्टर फाइनल में उपस्थित होने के बाद, एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा कि नौ ब्रेक पॉइंट में से पांच को परिवर्तित करने के बावजूद यह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था.

कोको गौफ (Coco Gauff) की युगल साथी, दुनिया की नंबर 3 जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) ने कैथरीन सेबोव (Catherine Sebov) को 6-3, 6-1 से हराया और तीसरे दौर में प्रवेश किया.

वह अगले साथी अमेरिकी और नंबर 30 डेनिएल कॉलिन्स से भिड़ेंगी। कोलिन्स (Danielle Collins) ने गुरुवार को विक्टोरिया टोमोवा (Victoria Tomova) को हराया.

Miami Open 2023 : Paula Badosa ने Laura Siegmund को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़