ads banner
ads banner

Miami Open 2023 : Jannik Sinner ने Emile Ruusuvuori को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : Jannik Sinner ने Emile Ruusuvuori को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

Miami Open 2023 : जननिक सिनर (Jannik Sinner) ने मियामी ओपन के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने और सीजन की अपनी 20वीं जीत हासिल करने के लिए एमिल रूसुवुओरी (Emile Rousvuori) को हरा दिया है.

इटालियन खिलाड़ी जननिक सिनर (Jannik Sinner) जिसने बुधवार को अपनी पहली सेवा में केवल एक अंक गिराया उन्होंने 76 मिनट में फिन पर 6-3 6-1 से जीत दर्ज की.

21 वर्षीय खिलाड़ी अंतिम चार में या तो शीर्ष वरीयता प्राप्त और मौजूदा चैंपियन कार्लोस अल्कराज (Carlos Alcaraz) या अमेरिकी टेलर फ्रिट्ज (Taylor Fritz) से भिड़ेंगे.

Miami Open 2023 : स्पेनिश किशोरी अलकराज और फ्रिट्ज के मियामी क्वार्टर फाइनल को लगातार बारिश के कारण फ्लोरिडा में शाम के सत्र को रद्द करने के लिए स्थगित कर दिया गया था.

14वीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव (Karen Khachanov) और 25वीं वरीयता प्राप्त फ्रांसिस्को सेरुंडोलो (Francisco Cerundolo) के साथ-साथ चौथी वरीयता प्राप्त डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) और क्वालीफायर क्रिस्टोफ़र यूबैंक्स (Christopher Eubanks) के बीच अन्य क्वार्टर फाइनल भी गुरुवार को फिर से निर्धारित किए गए.

दो घंटे की बारिश की देरी से जननिक सिनर (Jannik Sinner ) और एमिल रूसुवुओरी (Emile Rousvuori) के बीच संघर्ष भी प्रभावित हुआ, लेकिन 10 वीं वरीयता प्राप्त मियामी में अपना सही रिकॉर्ड बनाए रखने के लिए जीत हासिल की, एक सेट नहीं छोड़ा.

जननिक सिनर (Jannik Sinner ) ने कहा उन्होंने कहा हम दोनों ने आज अच्छा खेला लेकिन मैंने महत्वपूर्ण अंक जीते. जब आप ऊपर होते हैं और आप बाधित होते हैं तो यह कभी आसान नहीं होता, लेकिन मैं वापस आया और अच्छा खेला.

Miami Open 2023 : मियामी सेमीफाइनल में जननिक सिनर (Jannik Sinner ) की दौड़ ने उन्हें 2014 में राफेल नडाल (21) और नोवाक जोकोविच (23) के बाद से सबसे कम गेम में ड्राप करते देखा है.

22 साल की उम्र से पहले इंडियन वेल्स और मियामी दोनों में सेमीफाइनल में पहुंचने वाले विश्व नंबर 11 सातवें पुरुष बन गए, आंद्रे अगासी (1990), जिम कूरियर (1991), जोकोविच (2007), एंडी में एक कुलीन सूची में शामिल हो गए। मरे (2007 और 2009), नडाल (2008) और अलकराज (2022)

सिनर का 2023 का रिकॉर्ड अब 20-4 है, जो केवल मेदवेदेव (26-3) और कैमरन नॉरी (21-5) से बेहतर है.

Miami Open : Bottic van de Zandschulp अगले दौर में Finn Emil Rusuvuori से भिड़ेंगे

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़