ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open 2023 : एम्मा रेडुकानू को मियामी ओपन के...

Miami Open 2023 : एम्मा रेडुकानू को मियामी ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : एम्मा रेडुकानू को मियामी ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया

Miami Open 2023 : एम्मा रेडुकानू (Emma Raducanu) को मियामी ओपन (Miami Open) के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया.

एम्मा रेडुकानू (Emma Raducanu) को इस महीने के अंत में मियामी ओपन (Miami Open) के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया है। ब्रिटिश नंबर एक, वर्तमान में 80 वें स्थान पर है.

उसने पिछले साल डब्ल्यूटीए और एटीपी टूर्स (ATP tours) में सबसे बड़े में से एक, फ्लोरिडा टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत की, चेक कतेरीना सिनियाकोवा (Kateryna Siniakova) से अपना पहला मैच हार गई.

Miami Open 2023 : एम्मा रेडुकानू (Emma Raducanu) 19 मार्च से शुरू होने वाले इस आयोजन के लिए वाइल्ड कार्ड (wild card) प्राप्त करने में अपने साथी पूर्व यूएस ओपन चैंपियन डोमिनिक थिएम (Dominic Thiem) के साथ शामिल हो गए और टूर्नामेंट के निदेशक जेम्स ब्लेक ने कहा हम एम्मा रेडुकानू और डोमिनिक को मियामी ओपन (Miami Open) फील्ड में शामिल करने में सक्षम होने से खुश हैं.

इन दोनों खिलाड़ियों ने दिखाया है कि दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट जीतने के लिए क्या करना पड़ता है, और हम कुछ ही हफ्तों में यहां खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए मियामी में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं.

Tennis News Latest: ब्रिटिश टेनिस प्रमुख पर बनाया जा रहा है रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध हटाने का दवाब

Miami Open 2023 : जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के दूसरे दौर में कोको गॉफ (Coco Gauff) से हारने के बाद से 20 वर्षीय ने कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन अगले सप्ताह इंडियन वेल्स (Indian Wells) में वापसी करेंगी.

मेलबोर्न में प्रतिस्पर्धा करने के लिए टखने की चोट से उबरने वाले एम्मा रेडुकानू (Emma Raducanu) को इस सप्ताह टेक्सास में एटीएक्स ओपन (ATX Open) में खेलना था, लेकिन टॉन्सिलिटिस के कारण वापस ले लिया.

उसे इंडियन वेल्स (Indian Wells) में एक वाइल्ड कार्ड दिया गया था, लेकिन निकासी के बाद उसने सीधे प्रवेश प्राप्त कर लिया.

Indian Wells 2023 : पुरस्कार राशि , ड्रा, तिथियां, वह सब कुछ जिसकी आपको जानकारी होनी चाहिए

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़