ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMiami Open 2023 : Elena Rybakina ने Elise Mertens को हराकर...

Miami Open 2023 : Elena Rybakina ने Elise Mertens को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : Elena Rybakina ने Elise Mertens को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

Miami Open :  ऐलेना राइबाकिना (Elena Rybakina) ने सोमवार को बेल्जियम की एलिस मर्टेंस (Elise Mertens) को 6-4, 6-3 से हराकर मियामी ओपन (Miami Open) के क्वार्टर फाइनल में अपनी जीत की लय को 11 मैचों तक बढ़ाया, जबकि दुनिया की नंबर दो आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) ने बारबोरा क्रेजसिकोवा (Barbora Krejcikova) को सीधे सेटों में मात दी। .

लेकिन कनाडाई पूर्व यूएस ओपन (US Open) विजेता बियांका एंड्रीस्कू (Bianca Andreescu) के लिए पीड़ा थी, जिन्हें बाएं टखने की चोट से जूझने और एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा (Ekaterina Alexandrova) के खिलाफ रिटायर होने के बाद कोर्ट से व्हीलचेयर पर जाना पड़ा।

ऐलेना राइबाकिना (Elena Rybakina) इंडियन वेल्स (Indian Wells) में अपनी जीत के बाद सनशाइन डबल पूरा करना चाह रही हैं, लेकिन अपनी जीत के बाद वह उत्साह से बहुत दूर थीं।

Miami Open :  मार्टिना ट्रेविसन ने सोमवार को जेलेना ओस्टापेंको को 6-3, 6-3 से हराया। वह अगले दौर में कजाकिस्तान की एलेना रायबाकिना, नंबर 10 सीड और बेल्जियम एलिस मेर्टेंस के बीच होने वाले मैच की विजेता से खेलेंगी.

25वीं वरीयता प्राप्त इतालवी मार्टिना ट्रेविसन ने सोमवार को हार्ड रॉक स्टेडियम में मियामी ओपन के अंतिम 8 आठ में प्रवेश करने के लिए 24वीं वरीयता प्राप्त लातवियाई जेलेना ओस्टापेंको को 6-3, 6-3 से हराया.

मार्टिना ट्रेविसन नंबर 24, कजाकिस्तान एलेना रयबाकिना, नंबर 10 वरीयता प्राप्त और बेल्जियम एलिस मेर्टेंस के बीच मैच के विजेता खेलेंगी.

Miami Open :  यह पहली बार है जब मार्टिना ट्रेविसन डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची है, और वह 2013 के बाद से मियामी में इस स्तर तक पहुंचने वाली पहली इतालवी हैं, जब सारा इरानी और रोबर्टा विंची दोनों ने ऐसा किया था.

मियामी टूर्नामेंट के पिछले दौर में, इतालवी ने जापानी क्वालीफायर नाओ हिबिनो 6-4, 6-3 के खिलाफ जीत हासिल की और अमेरिकी क्लेयर लियू 4-6, 7-5, 6-4 को हरा दिया.

22वें स्थान पर काबिज ओस्टापेंको ने पहले टूर्नामेंट में स्वीडन के क्वालीफायर मिर्जम ब्योर्कलुंड 6-3, 6-4 और नंबर 13 वरीय ब्राजीलियाई बीट्रीज हद्दाद मैया 6-2, 4-6, 6-3 के खिलाफ जीत हासिल की.

Miami Open :  रूस की 14वीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव ने सोमवार को हार्ड रॉक स्टेडियम में चेक जिरी लेहेका को 6-2, 6-4 से हराकर मियामी मास्टर्स के अंतिम 16 में प्रवेश किया.

16वें नंबर के खचानोव का सामना चिली के क्वालीफायर क्रिस्टियन गारिन और दूसरी वरीयता प्राप्त ग्रीक स्टेफानोस सितसिपास के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

Miami Open 2023 : Paula Badosa ने Laura Siegmund को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़